उपचार के दौरान मरीज की मौत परिजनों ने लगाया चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप

उपचार के दौरान मरीज की मौत परिजनों ने लगाया चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप

kranti namdev | Updated: 09 Oct 2019, 11:43:32 AM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

मगरपारा निवासी गोविंद मरकाम पिका चमरू मरकाम को परिजनों ने 27 दिन पूर्व उपचार के लिए वंदना सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में दाखिल कराया था।

बिलासपुर. मगरपारा निवासी गोविंद मरकाम पिका चमरू मरकाम को परिजनों ने 27 दिन पूर्व उपचार के लिए वंदना सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में दाखिल कराया था। 27 दिन के उपचार के बाद गोविंद की मौत हो गई। गोविंद की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा मचाया और फिर सिविल लाइन हॉस्पिटल की शिकायत लेकर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि उपचार के दौरान हॉस्पिटल प्रबंधन ने 3 लाख 50 हजार का बिल बना दिया।

मृतक की बेटी पूजा मरकाम व पत्नी ने डॉक्टर ने जानबुझ कर उपचार में लापवाही करने का आरोप लगाया है। हॉस्पिटल प्रबंधन पर लगे आरोप पर वंदना स्पेशलिटी हॉस्पिटल के एमडी चंद्र शेखर उईके ने कहा कि मरीज को गंभीर हालत में उपचार के लिए लाया गया था।

उसकी हालत नाजूक होने के कारण उसे वेंटिलेटर में रखा गया था। गोविंद के परिजनों ने पूर्व में 25 सितम्बर को भी हॉस्पिटल में हंगामा करते हुए तोडफ़ोड़ की थी। मामले की शिकायत सिविल लाइन में दर्ज कराई है। रुपए लेनदेन का कोई मामला नहीं है। थाना प्रभारी कलीम खान ने मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned