scriptउपचार के दौरान मरीज की मौत परिजनों ने लगाया चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप | Doctor negligence: Patient died during treatment | Patrika News
बिलासपुर

उपचार के दौरान मरीज की मौत परिजनों ने लगाया चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप

मगरपारा निवासी गोविंद मरकाम पिका चमरू मरकाम को परिजनों ने 27 दिन पूर्व उपचार के लिए वंदना सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में दाखिल कराया था।

बिलासपुरOct 09, 2019 / 11:43 am

Kranti Namdev

fg.jpg
बिलासपुर. मगरपारा निवासी गोविंद मरकाम पिका चमरू मरकाम को परिजनों ने 27 दिन पूर्व उपचार के लिए वंदना सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में दाखिल कराया था। 27 दिन के उपचार के बाद गोविंद की मौत हो गई। गोविंद की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा मचाया और फिर सिविल लाइन हॉस्पिटल की शिकायत लेकर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि उपचार के दौरान हॉस्पिटल प्रबंधन ने 3 लाख 50 हजार का बिल बना दिया।
मृतक की बेटी पूजा मरकाम व पत्नी ने डॉक्टर ने जानबुझ कर उपचार में लापवाही करने का आरोप लगाया है। हॉस्पिटल प्रबंधन पर लगे आरोप पर वंदना स्पेशलिटी हॉस्पिटल के एमडी चंद्र शेखर उईके ने कहा कि मरीज को गंभीर हालत में उपचार के लिए लाया गया था।
उसकी हालत नाजूक होने के कारण उसे वेंटिलेटर में रखा गया था। गोविंद के परिजनों ने पूर्व में 25 सितम्बर को भी हॉस्पिटल में हंगामा करते हुए तोडफ़ोड़ की थी। मामले की शिकायत सिविल लाइन में दर्ज कराई है। रुपए लेनदेन का कोई मामला नहीं है। थाना प्रभारी कलीम खान ने मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।

Home / Bilaspur / उपचार के दौरान मरीज की मौत परिजनों ने लगाया चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो