scriptघर के बाहर बात कर रहीं थीं कॉलेज की छात्राएं कि सनकी पड़ोसी ने छोड़ दिया खूंखार पालतू कुत्ता | dog attack of collage girls | Patrika News
बिलासपुर

घर के बाहर बात कर रहीं थीं कॉलेज की छात्राएं कि सनकी पड़ोसी ने छोड़ दिया खूंखार पालतू कुत्ता

कुत्ते के काटने से युवती पहुंची अस्पताल, पड़ोसी ने लड़कियों को कुत्ते से क्यों कटवाया जांच कर रही पुलिस

बिलासपुरFeb 10, 2019 / 05:19 pm

Amil Shrivas

dog attack of collage girls

घर के बाहर बात कर रहीं थीं कॉलेज की छात्राएं कि सनकी पड़ोसी ने छोड़ दिया खूंखार पालतू कुत्ता

बिलासपुर. सरकंडा थानांतर्गत कपिल नगर में ६ फरवरी को पड़ोसी युवक ने पालतू कुत्ते से युवती को कटवा दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। सरकंडा पुलिस के अनुसार कपिल नगर निवासी अंजली तिवारी पिता उमाशंकर कॉलेज छात्रा है। ६ फरवरी को शाम ७ बजे वह घर के बाहर खड़ी होकर बहन अंकिता और सहेली अंशु तिवारी के साथ बातें कर रही थी। तभी पड़ोसी प्रकाश शर्मा अपने पालतू कुत्ते को लेकर घर से निकला। उसने अंजली और उसके साथ खड़ी लड़कियों पर कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते ने अंजली को पैर में काट लिया। उसने अस्पताल में उपचार कराया। शनिवार को अंजली ने शिकायत थाने में दर्ज कराई है। आरोपी युवक ने लड़कियों को कुत्ते से क्यों कटवाया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्राईम की अन्य खबरें…

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत : पचपेड़ी थानांतर्गत ग्राम गोड़ाडीह में शनिवार रात कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पचपेड़ी पुलिस के अनुसार जांजगीर-चांपा जिले के मुलमुला थानांतर्गत ग्राम आरेसमेटा निवासी सचिन कुमार यादव पिता शिवचरण यादव ( २५) शनिवार को ग्राम जोंधरा में रिश्तेदार के घर आया था। रात करीब साढ़े ८ बजे वह बाइक सीजी ११ एमबी ५०६३ से वापस मुलमुला जा रहा था। ग्राम गोड़ाडीह में मस्तूरी की ओर से जा रही अज्ञात कार के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक से गिरने के बाद कार की चपेट में आ गया। दुर्घटना में उसकी मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आरोपी कार समेत फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

कार की टक्कर से दो युवक घायल : श्रीकांत वर्मा मार्ग पर शनिवार शाम कार चालक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारने के बाद फरार हो गया। तारबाहर पुलिस के अनुसार तालापारा निवासी ताबीज अहमद पिता फौज अहमद बक्श (२०) अपने साथी सोहेल खान पिता फिरोज खान (२०) निवासी जूनी लाइन के साथ शनिवार को बाद से मैग्नेटो मॉल से श्रीकांत वर्मा मार्ग तिराहे की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही अज्ञात कार के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक से गिरकर दोनों घायल हो गए। दोनों तारबाहर थाना पहुंचे। पुलिस ने उनका मुलाहिजा कराया। कार चालक के थाना पहुंचने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

Home / Bilaspur / घर के बाहर बात कर रहीं थीं कॉलेज की छात्राएं कि सनकी पड़ोसी ने छोड़ दिया खूंखार पालतू कुत्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो