scriptकोटा के सलका नदी के किनारे मिली महिला की जली हुई लाश | Female burnt suspected corpse found on the bank of Salka river in Kota | Patrika News
बिलासपुर

कोटा के सलका नदी के किनारे मिली महिला की जली हुई लाश

dead body found: कोटा के ग्राम सलका स्थित अरपा नदी के किनारे एक जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्राम कोटवार की सूचना पर कोटा पुलिस ने पहुंच अज्ञात लाश के खिलाफ मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

बिलासपुरMar 17, 2020 / 06:51 pm

Kranti Namdev

कोटा के सलका नदी के किनारे मिली महिला की जली हुई लाश

कोटा के सलका नदी के किनारे मिली महिला की जली हुई लाश

बिलासपुर. कोटा के ग्राम सलका स्थित अरपा नदी के किनारे एक जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्राम कोटवार की सूचना पर कोटा पुलिस ने पहुंच अज्ञात लाश के खिलाफ मर्ग कायम कर जांच में लिया है। जली हुई लाश के पास पर्स में प्लाटिक की चूडी व कान का झूमका मिलने से महिला की लाश मान जांच को आगे बढ़ा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम सलका के पास अरपा नदी के किनारे लोगो को एक से डेढ़ माह पुरानी जली हुई लाश देखी। लाश होने की सूचना ग्रामीणों ने ग्राम कोटवार अश्वनी कुमार गंधर्व पिता गेंदराम गंधर्व को दी। माह भर पुरानी जली हुई लाश की सूचना मिलते ही कोटा पुलिस मौके पर रवाना पहुंच कर जांच शुरु की घटना स्थल पर मिला शव पूरी तरह जला हुआ था वही एक हाथ जो पूरी तरह नहीं जल पाया था। वही घटना स्थल पर पैधे में उगे हुए थे वही प्लाटिक की चूडिया व कान की बाजारू बाली अध जली मिली है। कोटा पुलिस को घटना स्थल पर एक पर्स भी मिला है पर्स में महिला की चूडी व कान की बाली मिली है। चूडी व कान की बाली रखी थी घटना स्थल व पर्स में चूडी व बाली मिलने से पुलिस शव को महिला का मान रही है। पुलिस ने ग्रामीणों से बात की तो पता चला की ग्रामिणो इस जगह पर अंतिम संस्कार की विधि नहीं करते है। ग्रामीणों ने हत्या होने की आशंका जताई है।

जिस जगह मिला शव वहां जगह विभाग की बेरिकेटिंग
महिला के एक से डेढ़ माह पूराना शव पुलिस को जिस जगह पर मिला है वहा चार पहिया वाहन नहीं जाती। जंगल होने के कारण उस जगह भी कोई नहीं जाता क्योकी फारेस्ट विभाग ने जंगल की सुरक्षा के लिए कांटा तार से बेरिकेटिंग कर रखी है।

शव महिला का या पुरुष का जांच के बाद होगा स्पष्ट
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव पूरी तरह जल कर नष्ट हो चुका है वही एक से डेढ़ माह पुराना भी है। शव महिला का है या पुरुष का यह कहना अभी मुश्किल नहीं है फारेंसिक जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। हो सकता है साक्ष्य छुपाने के लिए चूडी व कान की बाली डाल दी गई हो।

ग्राम कोटवार की सूचना पर मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की गई है। चूड़ी व बाली होने के कारण प्रारंभिग जांच में महिला का शव मानकर मर्ग कायम किया गया है। फारेंसिक जांच के बाद जांच की दिशा व दशा तय होगी।
राजकुमार सोरी, कोटा थाना प्रभारी

Home / Bilaspur / कोटा के सलका नदी के किनारे मिली महिला की जली हुई लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो