scriptपति ने कोर्ट के सामने ही बोल दिया तलाक- तलाक- तलाक और जब हुई FIR तो… | FIR against muslim husband for divorce | Patrika News
बिलासपुर

पति ने कोर्ट के सामने ही बोल दिया तलाक- तलाक- तलाक और जब हुई FIR तो…

Triple talaq: जिला न्यायालय स्थित कुटुंब न्यायालय के बाहर शुक्रवार दोपहर पेशी के दौरान पति ने पत्नी को तीन तलाक बोल दिया।

बिलासपुरSep 20, 2019 / 10:03 pm

Murari Soni

पति ने कोर्ट के सामने ही बोल दिया तलाक- तलाक- तलाक और जब हुई FIR तो...

पति ने कोर्ट के सामने ही बोल दिया तलाक- तलाक- तलाक और जब हुई FIR तो…

बिलासपुर. जिला न्यायालय स्थित कुटुंब न्यायालय के बाहर शुक्रवार दोपहर पेशी के दौरान पति ने पत्नी को तीन तलाक(Triple talaq)बोल दिया। पत्नी की शिकायत परपुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
सिविल लाइन पुलिस के अनुसार तालापारा निवासी जीनत खान का विवाह रायगढ़ अंतर्गत सारंगढ़ निवासी जुनैद खान पिता सलीत खान ( 34) से हुआ था। दोनों के बीच विवाद होने पर जीनत मायके में रहने लगी । जीनत ने कुटुंब न्यायालय में भरण पोषण के लिए परिवाद दायर किया था। भरण पोषण की राशि बढ़ाने के लिए किए गए आवेदन पर गुरुवार को कुटुंब न्यायालय में पेशी थी। पेशी पर जीनत अपने भाई अरशद के साथ गई थी। वहीं जुनैद भी अपना पक्ष कोर्ट मेंरखने के बाद दोपहर सवा दो बजे कोर्ट से बाहर निकलने लगा। निकलते समय उसने जीनत को तीन तलाक बोलकर चिढ़ाते हुए निकल गया। जीनत ने शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी जुनैद के खिलाफ ुस्मिल महिला ( विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा ) अधिनियत 2019 की धारा 4 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Home / Bilaspur / पति ने कोर्ट के सामने ही बोल दिया तलाक- तलाक- तलाक और जब हुई FIR तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो