scriptअपार्टमेंट की तीसरे मंजिल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, व्यापारी का पूरा परिवार फंस गया, चीख पुकार सुनकर दौड़े आये पड़ोसी | fire at 3rd floor of apartment, family burned | Patrika News
बिलासपुर

अपार्टमेंट की तीसरे मंजिल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, व्यापारी का पूरा परिवार फंस गया, चीख पुकार सुनकर दौड़े आये पड़ोसी

0 पत्नी, बेटे-बहू सभी सो रहे गहरी नींद में0 निजी अस्पताल में चल रहा सभी का उपचार

बिलासपुरMay 21, 2019 / 12:02 pm

Amil Shrivas

fire at apartment 3rd floor

अपार्टमेंट की तीसरे मंजिल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, व्यापारी का पूरा परिवार फंस गया, चीख पुकार सुनकर दौड़े आये पड़ोसी

बिलासपुर. सिविल लाइन थानांतर्गत सरजू बगीचा स्थित सीबी हाइट्स अपार्टमेंट के तीसरे मंजिल पर सोमवार सुबह साढ़े 4 बजे किराना व्यापारी के घर में आग लग गई। आग जिस समय लगी परिवार के आधा दर्जन से अधिक सदस्य गहरी नींद में थे। आगजनी में झुलसे आधा दर्जन लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। सभी घायल खतरे से बाहर हैं।
जानकारी के अनुसार सरजू बगीचा स्थित सीबी हाईट्स की तीसरी मंजिल में रहने वाले विनोद जाजोदिया (65) किराना व्यापारी हैं। रविवार रात घर में घर में विनोद पत्नी पद्मा जाजोदिया, बेटा राजेश जाजोदिया, बहु ज्योति जाजोदिया, बेटी रचना अग्रवाल, अंति अग्रवाल और पोता कान्हा अग्रवाल खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरों में सोने चले गए थे। सोमवार भोर में करीब 4 बजे बिजली गुल हो गई। कुछ देर के बाद बिजली आ गई। इसी बीच उनके पूजा कमरे में विद्युत कनेक्शन में शार्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। आग बैठक कमरे के फॉल सीलिंग में लगी। एक कमरे से दूसरे कमरों तक फैल गई। करीब साढ़े 4 बजे कमरे में आग और धुआं भरने पर विनोद और उनके परिवार के सदस्यों की नींद खुली। तब तक कमरे में आग फैल चुकी थी। मुख्य द्वार के पास रखे सोफा व अन्य सामान धू-धू कर जल रहे थे।
फंस गया पूरा परिवार
आग के बीच विनोद और उनके परिवार के सदस्य फंस गए। अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने आग देखते ही विनोद के घर पहुंचे और दरवाजा खोल कर विनोद और उनके परिवार के सदस्यों को बाहर निकाला। आगजनी में विनोद, पद्मा, ज्योति, रचना, अंति और कान्हा झुलस गए। आगजनी की सूचना मिलने पर वार्ड पार्षद राजेश मिश्रा मौके पर पहुंचे और पुलिस व दमकल कर्मियों को घटना की सूचना दी। राजेश ने अपनी कार से विनोद और उनके परिवार के सदस्यों को सिम्स पहुंचाया। सिम्स में प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों ने विनोद और परिवार के अन्य सदस्यों को वैशाली नगर चौक स्थित बर्न एण्ड ट्रामा रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया। झुलसे विनोद और परिवार के सदस्य खतरे से बाहर हैं। वहीं आगजनी के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने करीब 1 घंटे में आग पर काबू पाया। आगजनी में विनोद के मकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

Home / Bilaspur / अपार्टमेंट की तीसरे मंजिल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, व्यापारी का पूरा परिवार फंस गया, चीख पुकार सुनकर दौड़े आये पड़ोसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो