scriptवन विभाग के कर्मचारी की गला रेतकर निर्मम हत्या, कच्ची सड़क पर खून से लथपथ मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी | Forest employee throat slaying in bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

वन विभाग के कर्मचारी की गला रेतकर निर्मम हत्या, कच्ची सड़क पर खून से लथपथ मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

आरोपियों की तलाश में पुलिस कर रही छापामारी, अपने रिस्तेदार के यहां जा रहा था कर्मचारी

बिलासपुरMar 01, 2019 / 10:54 am

BRIJESH YADAV

Forest employee throat slaying in bilaspur

वन विभाग के कर्मचारी की गला रेतकर निर्मम हत्या, कच्ची सड़क पर खून से लथपथ मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

बिलासपुर. बदमाशों ने वन विभाग के दैनिक वेतनभोगी कर्मी की गला रेतकर हत्या कर दी है। रतनपुर थाना क्षेत्र के गांव मेलनाडीह में रहने वाले रंगनाथ शाम के वक्त अपने मामा के घर जाने के लिए निकला था। पुलिस हत्यारे की तलाश कर रही है।
पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह सरायपाली से दमिया की ओर जाने वाली कच्ची सड़क के किनारे खून से लथपथ एक ग्रामीण की लाश मिली। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू की। मृतक के गले पर चाकू से रेतने के निशान मिले हैं। लाश के पास ही चाकू की कवर मिली है। मरने वाले की जेब से पुलिस को आधार कार्ड मिला है। उसमें मृतक का नाम रंगनाथ पिता चैन सिंह लिखा हुआ है, जो लगभग 35 साल का था। आधार कार्ड पर मृतक का पता थाना रतनपुर, ग्राम मेलनाडीह, ग्राम पंचायत कर्रा लिखा हुआ है।
पुलिस ने घटना की सूचना रतनपुर पुलिस के जरिए मृतक के परिवार को दी है। पुलिस ने यह आंशका भी जता रही है कि रंगनाथ का पहले गला दबाया गया होगा और फिर उसके बाद उसकी धारदार हथियार से गला काटा गया है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस कुछ करने की बात कह रही है।
हत्या का केस दर्ज
पुलिस ने रंगनाथ की मौत का कारण हत्या माना है। पाली थाना में केस दर्जकर पतासाजी कर रही है। मृतक के परिवार ने पुलिस को बताया कि रंगनाथ रतनपुर के पास वन विभाग की नर्सरी में दैनिक वेतन भोगी का काम करता था। बुधवार की शाम करीब चार बजे मामा के घर जाने की बात कहकर बाइक से निकला था। इसके बाद घर नहीं लौटा।

Home / Bilaspur / वन विभाग के कर्मचारी की गला रेतकर निर्मम हत्या, कच्ची सड़क पर खून से लथपथ मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो