scriptप्रदेश के 29 जिलों में सबसे विकसित जिला बनेगा गौरेला पेंड्रा मरवाही: मोहन मरकाम | Gaurela Pendra Marwahi to become the most developed district in CG | Patrika News
बिलासपुर

प्रदेश के 29 जिलों में सबसे विकसित जिला बनेगा गौरेला पेंड्रा मरवाही: मोहन मरकाम

– सड़क ,पानी,बिजली जैसी जरूरी सुविधा से नहीं रहेगा वंचित, गरीब मजदूरों और किसानों के हित में होगा काम .
 

बिलासपुरOct 24, 2020 / 12:37 am

CG Desk

Chhattisgarh PCC Chief

पीसीसी चीफ के बंगले में 5 कोरोना पॉजिटिव मिले, मरकाम ने मिलने वालों से की टेस्ट कराने की अपील

बिलासपुर. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मरवाही विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत माहौर सहित कई छोटे बड़े गाँवो में चुनावी सभा की। इस दौरान वे बगडी ,डोंगरिया ,मसुरीखार ,तौली ,पिपरिया ,झिरनापोंढी , बधौरी और दरमोहली गांव में गये तथा वहां जाकर ग्रामीणों को संबोधित किया। दरमोहली गांव में हुई सभा उनका अंतिम पड़ाव रहा। सभा के दौरान पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गौरेला पेंड्रा मरवाही को जिला बनाया । 18 सालों में जिस तरह से भाजपा सरकार ने मरवाही की अनदेखी कर यहां के भोले भाले लोगों के अधिकारों को छीनकर विधानसभा क्षेत्र की जनता को, पानी बिजली सड़क जैसी जरूरी सुविधाओं से भी वंचित रखा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री मरकाम ने ग्रामीणों से कहा कि अब समय आ गया है कि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार द्वारा जिस तरह से 18 सालों तक यहां की जनता को ठेंगा दिखाया जाता रहा है, उसका जवाब गौरेला -पेंड्रा मरवाही की विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव में जनता पंजा दिखाकर ले लेगी।
यहा की जनता जो वर्षों से विकास की बाट जोह री थीअब ओ वक्त आ गया है जब कांग्रेस सरकार सपने को साकार करेगी और जिला का विकास करेगी। मरकाम ने कहा कि मात्र 20 महीने की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में विकास की नई ईबारत लिख दी है। किसान युवा बेरोजगार,गरीब,व्यापारी सभी के साथ भूपेश सरकार ने सीधे संवाद कर विकास के नए आयाम स्थापित किया है। इसी क्रम में जीपीएम जिला बनाकर मरवाही विधानसभा क्षेत्र को विकास की मुख्य धारा में शामिल किया है। मरकाम ने बताया कि पिछले 6 महीनों के अन्दर अरबों रुपए की योजना की सौगात मरवाही विधानसभा क्षेत्र को सीएम ने दिया है।

Home / Bilaspur / प्रदेश के 29 जिलों में सबसे विकसित जिला बनेगा गौरेला पेंड्रा मरवाही: मोहन मरकाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो