बीवी की बहन ने थानेदार की वर्दी से निकाली रिवाल्वर और कनपटी पर लगाकर चला दी, मौके पर मौत, जीजा सस्पेंड

बीवी की बहन ने थानेदार की वर्दी से निकाली रिवाल्वर और कनपटी पर लगाकर चला दी, मौके पर मौत, जीजा सस्पेंड

Murari Soni | Publish: May, 17 2019 09:35:16 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

एसपी खुद पहुंचे मामले की जांच में, जशपुर जिले के नारायणपुर थाना प्रभारी के शासकीय आवास में हुआ हादसा।

जशपुरनगर. जशपुर जि़ले के नारायणपुर थाना के प्रभारी सुरेन्द्र मानिकपुरी की 25 वर्षीय वर्षा यादव ने अपने जीजा के सर्विस रिवाल्वर से ख़ुद को शूट कर लिया, जिससे उसकी मौक़े पर ही मौत हो गई। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार की शाम 7:30 बजे के लगभग थाना प्रभारी मानिकपुरी किसी चोर को पकडऩे के लिए बाहर गए थे। वे वापस घर पहुंचे और अपनी ड्रेस खोलकर घर में ही टांग दी।

उनका रिवाल्वर भी ड्रेस में ही छूट गया। वे अपने काम से थाने चले गए। घर पर पत्नी और साथ में उनकी ***** थी। पत्नी दूसरे कमरे में मोबाइल में परिजनों से बात कर रही थी और वर्षा दूसरे कमरे में थी। अचानक गोली चलने की आवाज़ से आसपास के लोग सभी चौक गए। पता चला कि गोली थानेदार के घर में चली है, लोगों ने थाना प्रभारी के घर जाकर देखा तो वर्षा ने कनपटी में बेहद कऱीब से खुद को गोली मार ली थी। हादसे के बाद घटना स्थल पर ही वर्षा की मौत हो गई।

आईजी ने थाना प्रभारी को किया निलंबित
घटना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक शंकरलाल बघेल स्वयं मामले की जांच के लिए नारायणपुर पहुंच चुके हैं। थानेदार और उनकी पत्नी का बयान लिया जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि वर्षा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी उसका इलाज चल रहा था। इस घटना के बाद सर्विस रिवाल्वर को घर मे रखने के आरोप में नारायणपुर थाना के प्रभारी सुरेन्द्र मानिकपुरी को सस्पेंड किया गया है। सरगुजा आईजी केसी अग्रवाल ने दूरभाष पर चर्चा में थानेदार के सस्पेंड होने की पुष्टि की है।

Girl committed suicide by shooting himself

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned