scriptहोली की खुशी मातम में तब्दील….नहाने के वक्त तालाब में डूबी युवती, तड़पकर हुई मौत | Girl dies by drowning in pond while bathing In Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

होली की खुशी मातम में तब्दील….नहाने के वक्त तालाब में डूबी युवती, तड़पकर हुई मौत

Accident In Bilaspur: बिलासपुर मल्हार क्षेत्र अन्तर्गत जैतपुर ग्राम में रविवार की सुबह तालाब में नहाने गई 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई। युवती के डूबने की खबर लगते ही पूरे गांव में मातम छा गया।

बिलासपुरMar 25, 2024 / 03:53 pm

Khyati Parihar

accident_news_in_bilaspur.jpg
Girl dies by drowning in pond in Bilaspur: बिलासपुर मल्हार क्षेत्र अन्तर्गत जैतपुर ग्राम में रविवार की सुबह तालाब में नहाने गई 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई। युवती के डूबने की खबर लगते ही पूरे गांव में मातम छा गया। सूचना के बाद मल्हार पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है।
यह भीं पढ़े: CG Lok sabha Election: आचार संहिता में कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने खुलेआम बांटे नोट, मचा बवाल


पुलिस के अनुसार ग्राम जैतपुर निवासी रूपरानी पिता सुखदेव भैना (18) अपनी बहन चित्राणी भैना के साथ घर के पास मुरूम खदान तालाब में 11 बजे नहाने के लिए गई थी। नहाने के दौरान रूपरानी गहरे पानी में चली गई और सांस फूलने की वजह से वह डूब गई। मुरूम तालाब में नहा रहे कुछ लोगों ने रूपरानी को डूबता देख तालाब में लगभग 1 घंटे की खोज के बाद किसी तरह से बाहर निकाला, तब तक रूपरानी की मौत हो चूकी थी। परिजनों की सूचना पर मल्हार पुलिस मौके पर पहुंची व शव का पंचनामा करने के बाद शव को मस्तूरी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी मृतिका…

परिजनों ने पुलिस को बताया कि रूपरानी भैना पचपेड़ी स्थित कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रही थी। रूपरानी की परीक्षा चल रही थी। तीन विषय का पेपर भी वह दे चुकी थी। पिता गांव के पंच बताए गए हैं।

Home / Bilaspur / होली की खुशी मातम में तब्दील….नहाने के वक्त तालाब में डूबी युवती, तड़पकर हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो