script ये लापरवाही पड़ी भारी, 5 साल की बच्ची ट्रैक्टर की चपेट में आई, मौत देख दहल गया दिल | Girl sitting on tractor falls, dies | Patrika News

ये लापरवाही पड़ी भारी, 5 साल की बच्ची ट्रैक्टर की चपेट में आई, मौत देख दहल गया दिल

locationबिलासपुरPublished: Nov 26, 2023 01:24:56 pm

बह मातम पसर गया जब एक पांच साल की बच्ची स्कूल जाने के वक्त ट्रैक्टर के नीच आ गयी

tractor.jpg
बिलासपुर. मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम पाराघाट में शनिवार की सुबह मातम पसर गया जब एक पांच साल की बच्ची स्कूल जाने के वक्त ट्रैक्टर के नीच आ गयी। दुर्घटना की वजह से बच्ची की मौके पर ही मृत्यु हो गई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार सुबह करीब साढ़े 8 बजे पाराघाट में लल्लू राम साहू के दुकान के पास गांव की एक बच्ची अंजली यादव पिता राम नारायण यादव उम्र करीब 6 वर्ष पाराघाट निवासी अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। स्कूल जाते समय वह एक ट्रैक्टर के इंजन में बैठ गयी थी।
इस दौरान ट्रैक्टर चालक धरम पाल बघेल पिता रामाधीन बघेल पाराघाट निवासी ट्रैक्टर को तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाने लगा, जिससे बच्ची छिटक कर इंजन से नीचे गिर गयी। गिरने से चोट आने के कारण बच्ची की मौके पर ही मृत्यु हो गयी है। शव को मस्तूरी अस्पताल पहुंचा दिया गया।
वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया। बच्ची गांव के ही आंगनबाड़ी में पढ़ रही थी। जिसके बाद मृत बालिका के पिता रामनारायण यादव पिता कृपा राम यादव ठाणे में आरोपी ट्रैक्टर चालक धरम पाल बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

ट्रेंडिंग वीडियो