scriptसमाज में एकता रहने से ही देश की तरक्की संभव हो सकती है : राजेन्द्र त्रिवेदी | Gujarat Assembly Speaker Rajendra Trivedi in bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

समाज में एकता रहने से ही देश की तरक्की संभव हो सकती है : राजेन्द्र त्रिवेदी

समग्र ब्राह्मण समाज के अभिनंदन समारोह में पहुंचे गुजरात विधानसभा के अध्यक्ष

बिलासपुरNov 10, 2019 / 12:00 pm

Murari Soni

समाज में एकता रहने से ही देश की तरक्की संभव हो सकती है : राजेन्द्र त्रिवेदी

समाज में एकता रहने से ही देश की तरक्की संभव हो सकती है : राजेन्द्र त्रिवेदी

बिलासपुर. समाज में एकता न रहने से देश की तरक्की नहीं हो सकती। अगर समाज तंदरुुस्त रहेगा तो राज्य तथा देश तंदुरुस्त हो सकता है। इसके लिए समाज के लोगों को एकजुट होकर कार्य करना होगा। उक्त बातें गुजरात विधानसभा के अध्यक्ष राजेन्द्र त्रिवेदी ने शहर के एक होटल में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही। वे समग्र ब्राह्मण समाज द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह शामिल होने बिलासपुर आए हुए हंै।
पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि देश के ब्राह्मणों को एकजुट करने से देश की तरक्की संभव हैं और यह हर धर्म में होना चाहिए। अगर समाज एकजुट होगा तो देश की तरक्की को कोई नहीं रोक सकता। विधानसभा अध्यक्ष भाटापारा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बिलासपुर पहुंचे थे। इसके पूर्व उन्होंने नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बिल्हा स्थित निवास पर सौजन्य मुलाकात की। ब्राह्मण समाज के सदस्यों ने राजेन्द्र त्रिवेदी का बिल्हा मोड़, चकरभाठा, बोदरी, तिफरा में भव्य स्वागत किया गया। टिकरापारा स्थित गुजराती धर्मशाला में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए। इस दौरान नगर के प्रतिभावान पत्रकारों, वकीलों, चिकित्सकों, समाज सेवकों आदि का सम्मान किया।

Home / Bilaspur / समाज में एकता रहने से ही देश की तरक्की संभव हो सकती है : राजेन्द्र त्रिवेदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो