scriptआयकर के छापों पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने दिया बड़ा बयान | Health Minister TS Singh Dev gave a big statement on the raids | Patrika News
बिलासपुर

आयकर के छापों पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने दिया बड़ा बयान

income tax raids in chhattisgarh: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने छग भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आयकर का छापा मारने की इस्टाइल से ऐसा लग रहा था कि छापा नहीं किसी व्यक्ति विशेष को लेकर किया गया है।

बिलासपुरMar 07, 2020 / 12:36 pm

Murari Soni

आयकर के छापों पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने दिया बड़ा बयान

आयकर के छापों पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने दिया बड़ा बयान

बिलासपुर. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने छग भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आयकर का छापा मारने की इस्टाइल से ऐसा लग रहा था कि छापा नहीं किसी व्यक्ति विशेष को लेकर किया गया है। नसबंदी कांड के निलंबन को लेकर कोई सजा नहीं माना जाता है। उन्होने निर्भकांड से जोड़ते हुए कहा कि दोषी को भी अपनी बात रखने का अवसर दिया जाएगा। जांच के दौरान जो धारा लगेगें। डिपार्टमेंट जांच में जो बाते आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उनसे पूछा गया कि कोरोना को लेकर सोनिया गांधी ने पत्र लिखा है को लेकर कहा कि हमारी तैयारियां पहले से ही चल रही है। शासन में रहते हुए हम लोगों को अनावश्यक भय न फैल गई जिसके कारण भय और डर बना हुआ है। कोरोना को लेकर सभी जिला अस्पताल में बेड बनाया गया है। मेडिकल कालेज में तैयारियां भी की जानकारी और जागरुकता जरुरी है। कोरोना कोई दवाई नहीं है जो आपको ठीक कर सकती है। स्वाइन फ्लू में उस लोगों की हुई। 30 लोगों की जांच हुई है। एक लेडी इटली जांच के लिए एरपोर्ट उस राज्य को तत्काल खबर कर दी जा रही है। सोनिया मुख्यमंत्री को पत्र लिखा राज्य में पर्याप्त करने का निर्देश दिए हैं।

Home / Bilaspur / आयकर के छापों पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो