scriptतखतपुर के मकान में पकड़ाई 176 पेटी शराब उडऩदस्ता ने घर का ताला तोडकऱ हुई कार्रवाई | Housework 176 Thong Alcohol | Patrika News
बिलासपुर

तखतपुर के मकान में पकड़ाई 176 पेटी शराब उडऩदस्ता ने घर का ताला तोडकऱ हुई कार्रवाई

मकान का ताला तोडऩे और शराब जब्त करने उडऩ दस्ता और पुलिस आबकारी अधिकारियों के इंतजार में 4 घंटे तक बैठी रही।

बिलासपुरNov 17, 2018 / 04:25 pm

Amil Shrivas

takhatpur

तखतपुर के मकान में पकड़ाई 176 पेटी शराब उडऩदस्ता ने घर का ताला तोडकऱ हुई कार्रवाई

बिलासपुर. विधानसभ्भा चुनाव में मतदाताओं को बांटने के लिए तखतपुर के भाजपाई तरूण कश्यप द्वारा घर में 176 पेटी शराब घर में छिपाकर रखी थी। शुक्रवार रात तखतपुर विधानसभा उडऩ दस्ता क्रमांक 1 ने तरूण के घर में छापामारा। टीम के पहुंचने से पहले ही तरुण ताला लगाकर फरार हो चुका था। मकान का ताला तोडऩे और शराब जब्त करने उडऩ दस्ता और पुलिस आबकारी अधिकारियों के इंतजार में 4 घंटे तक बैठी रही। देर रात मकान का ताला तोड़ा गया।

तखतपुर विधानसभा उडऩदस्ता प्रभारी अभिषेक सिंह और अरूण घाडग़े के अनुसार शुक्रवार को मुखबिर से टीम को सूचना मिली थी कि तखतपुर अंतर्गत ग्राम पोड़ी निवासी तरूण कश्यप पिता पंचकोण कश्यप (35 ) के घर गुरुवार देर रात शराब की पेटियां घर में छिपाकर रखी हैं। उक्त शराब को चुनाव से पहले ग्राम पोड़ी और आसपास के गांवों में बांटने की योजना बनाई गई है। सूचना मिलने पर शाम करीब 6 बजे उडऩदस्ते की टीम तरूण के घर पहुंची।
4 घंटे बाद पहुंंची टीम : मकान का ताला तोडऩे और शराब जब्ती आबकारी विभाग के अधिकारियों को करना था। बंद मकान में शराब डंप होने की सूचना उडऩदस्ता प्रभारी ने आबकारी विभ्भाग को शाम साढ़े 6 बजे दे दी थी,लेकिन आबकारी विभ्भाग की टीम रात करीब 10 बजे गांव पहुंची। इसके बाद पंचनामा बनाने के बाद ताला तोडकऱ मकान से देशी शराब से भरी 176 पेटियां जब्त की गई।

लगा रहा मजमा : तरूण कश्यप के घर शराब डंप होने की चर्चा शुक्रवार सुबह से ही ग्रामीणों के बीच हो रही थी। शराब डंप होने की खबर पड़ोस के गांव तक पहुंच गई थी। उडऩ दस्ते की टीम के पहुंचने और छापा मारने के बाद पोड़ी और आसपास के गांव के लोगों की भ्भीड़ तरूण के घर के पास लगी रही।
कांग्रेसियों द्वारा पकड़वाने की चर्चा : सूत्रों के अनुसार उडऩदस्ते को तरूण के घर में शराब डंप होने की ख्खबर कांग्रेसियों द्वारा पहुंचाने की चर्चा होती रही। जिस समय उडऩदस्ते की टीम गांव में पहुंची थी वहां कांग्रेसी पहले से मौजूद थे।

Home / Bilaspur / तखतपुर के मकान में पकड़ाई 176 पेटी शराब उडऩदस्ता ने घर का ताला तोडकऱ हुई कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो