scriptट्रेन में मिला कटा हुआ हाथ तो फ़ैल गयी सनसनी जब बाद में पता चला सच तो पैरों तले खिसक गयी ज़मीन | cut down human wrist found in train | Patrika News
बिलासपुर

ट्रेन में मिला कटा हुआ हाथ तो फ़ैल गयी सनसनी जब बाद में पता चला सच तो पैरों तले खिसक गयी ज़मीन

Chhattisgarh crime alert मच गई थी सनसनी, आरपीएफ को दी सूचना, फिर जीआरपी के हवाले मामला

बिलासपुरAug 26, 2019 / 12:43 pm

Saurabh Tiwari

यार्ड में धुल रही ट्रेन में मिला कटा हुआ हाथ, पढ़िए दिल दहला देने वाली कहानी

यार्ड में धुल रही ट्रेन में मिला कटा हुआ हाथ, पढ़िए दिल दहला देने वाली कहानी

बिलासपुर. human cut by train कोचिंग यार्ड में काम कर रहे कर्मचारियों के बीच उस समय सनसनी फैल गई जब शिवनाथ एक्सप्रेस की धुलाई व सफाई करते वक्त इंजन के नीचे एक हाथ फंसा हुआ मिला। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने पूछताछ की तो भिलाई ए केबिन के पास चरोदा में रन ओवर की जानकारी हुई। शव पूरी तरह नष्ट हो चुका था। (cut by train)
जीआरपी बिलासपुर ने हाथ सुपेला भिलाई चीरघर भेजा है। रविवार को इतवारी से बिलासपुर पहुंची शिवनाथ एक्सप्रेस को कोचिंग यार्ड में सफाई के लिए सुबह 8 बजे भेजा गया। ट्रेन के पहुंचते ही सफाई कर्मचारी इंजन की जांच करने लगे। इस दौरान एक कर्मचारी इंजन के नीचे झुका तो उसकी आंखे फटी की फटी रह गई। इंजन के नीचे किसी व्यक्ति का हाथ क्लिप से फंसा हुआ था। सफाई कर्मचारी ने बिना देर किए कोचिंग यार्ड में तैनात आरपीएफ कर्मचारी को इंजन में हाथ फंसे होने की जानकारी दी। सूचना के बाद जीआरपी टीम कोचिंग यार्ड पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई।
आरक्षक थैले में लेकर गया कटा हुआ हाथ
जीआरपी आरक्षक राजा दुबे 257 हाथ को पैक करने के बाद थैले में लेकर रायपुर लोकल से निकला, रायपुर से आरक्षक डोंगरगढ़ पैसेंजर से भिलाई तक पहुंचा और सुपेला चीर घर पहुंचकर हाथ को जीआरपी देव चरोदा के जवानों के सुपुर्द कर उसे चीर घर में रखवा दिया है। (body cut by train)
यात्री के ट्रेन से गिरने की मिली थी जानकारी
शिवनाथ के रूट के अनुसार इतवारी से रायपुर तक जीआरपी से सम्पर्क करने पर देवचरोदा चौकी से जीआरपी बिलासपुर को पता चला कि सुबह करीब 4.30 के करीब एक यात्री गेट से नीचे गिर गया था। ट्रेन से गिरते ही वह चपेट में आ गया। ट्रेन से करीब आधा किलोमीटर की दूरी तक वह घिसटता रहा। इस दौरान उसका हाथ फंस गया था। जीआरपी का जवान इस कटे हुए हाथ लेकर उसे सुपुर्द करने के लिए देवचरोदा के लिए भेजा गया। आरक्षक ने बताया कि यात्रा में कोई परेशानी न हो इसके लिए कटे हुए हाथ को अच्छे से पैक कर झोले में डाल दिया गया था। इसके बाद पैसेंजर टे्रन से लेकर गए। (man cut in half by train)
हाथ के साथ आरक्षक को सुपेला भेजा गया है
शिवनाथ एक्सप्रेस के इंजन में किसी व्यक्ति का हाथ लटकता हुआ पहुंचा था। रन ओवर की आंशका पर रूट के सभी थानों में सम्पर्क किया गया तो मालूम हुआ की देव चरोदा जी केबिन के पास एक युवक ट्रेन से गिर गया था। रन ओवर से उसकी मौत हो गई है। हाथ उस शरीर का पार्ट होने के कारण भिलाई के सुपेला आरक्षक के हाथ से भेजा गया है।
– राजकुमार बोर्झा, एरिया निरीक्षक बिलासपुर

Home / Bilaspur / ट्रेन में मिला कटा हुआ हाथ तो फ़ैल गयी सनसनी जब बाद में पता चला सच तो पैरों तले खिसक गयी ज़मीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो