scriptरेलवे प्लेटफॉर्म 2-3 व 4 में बह गया सैकडों लीटर पानी | Hundreds of liters of water flowing in the railway platform 2-3 and 4 | Patrika News

रेलवे प्लेटफॉर्म 2-3 व 4 में बह गया सैकडों लीटर पानी

locationबिलासपुरPublished: Oct 20, 2018 11:30:08 am

Submitted by:

Amil Shrivas

अधिकारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी जब्कि वाटरिंग व सफाई कर्मचारी प्लेटफॉर्म में मौजूद थे।

railway

रेलवे प्लेटफॉर्म 2-3 व 4 में बह गया सैकडों लीटर पानी

बिलासपुर. रेलवे स्टेशन बिलासपुर के प्लेटफॉर्म नं. 4 में निर्माणाधीन हाईडे्रन वाटर पाइप लाइन टूट गयी तो दूसरी तरफ पेयजल बूथ के नल की पुश काक बटन टूटने से गुरुवार को रेलवे स्टेशन में सैकड़ों लीटर पानी बरबाद हो गया। घंटों बाद रेलवे अधिकारियों को जब इसकी भनक लगी तो सुधार कार्य शुरु हो सका। रेलवे स्टेशन बिलासपुर में अव्यवस्था का आलम ऐसा है कि स्टेशन में अगर कुछ हो जाए तो इसकी अधिकारियों को भनक तक नहीं लगती। गुरुवार को भी ऐसी घटना सामने आयी। जब प्लेटफॉर्म नं. 2-3 में बने पेयजल बूथ क्रमांक 5 के नल क्रमांक 19 का पुसकाक बटन टूटा हुआ था इससे घंटो पानी बहता रहा लेकिन अधिकारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी जब्कि वाटरिंग व सफाई कर्मचारी प्लेटफॉर्म में मौजूद थे।
लगभग 2 घंटे से अधिक समय तक पानी बहता रहा और रेलवे के जिम्मेदार अधिकारी बे खबर रहे। स्टेशन में सैकड़़ों लीटर पानी बहता रहा कुछ यात्रियों ने बताया कि नल काक टूटने की जानकारी उन्होंने सफाई करने वालों को दी लेकिन वह देखने सुनने के बाद चलते बने, तो दूसरी घटना प्लेटफॉम नं. 4 में देखने को मिली। यहां भी निमार्णाधीन वाटर हाईड्रेन वाटर पाइप लाइन टूट गई इसमें पानी की धार निकलती रही । सूचना के बाद पहुंचे कोचिंग स्टाफ को हाईड्रेंट वाटर लाइन की मरम्मत करने में आधे घंटे से अधिक का समय लग गया। रेलवे के एक अधिकारी का कहना है कि पाइप लाइन फूटने की जानकारी काफी लेट मिली थी। इस कारण मरम्मत कार्य में देरी हुई है लेकिन सब सही कर लिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो