scriptखून से लथपथ चिल्लाती हुई घर से निकली महिला, बचाओ-बचाओ की चीखों से गूंज गया मोहल्ला, जब घर के अंदर झांककर देखा तो… | Husband commits suicide: Man hanged After attacking wife with a blade | Patrika News

खून से लथपथ चिल्लाती हुई घर से निकली महिला, बचाओ-बचाओ की चीखों से गूंज गया मोहल्ला, जब घर के अंदर झांककर देखा तो…

locationबिलासपुरPublished: Aug 11, 2019 11:49:51 am

Submitted by:

Murari Soni

Husband commits suicide: पति ने ब्लेड से पत्नी की गले व कलाई की नस काटी, पत्नी ने भागकर जान बचाई, फिर पति ने लगा ली फांसी

Husband commits suicide: Man hanged After attacking wife with a blade

खून से लथपथ चिल्लाती हुई घर से निकली महिला, बचाओ-बचाओ की चीखों से गूंज गया मोहल्ला, जब घर के अंदर झांककर देखा तो…

बिलासपुर. चरित्र शंका पर पति ने ब्लेड से पत्नी के गले व कलाई की नस काट दी। घायल महिला ने घर से भागकर खुद की जान बचाई। उधर घर में पति ने खुद का गला व कलाई की नस काटने के बाद फांसी(Husband commits suicide) लगा ली। घटना सिविल लाइन थानांतर्गत ग्राम मंगला दीनदयाल कॉलोनी में शनिवार दोपहर हुई। मौके पर पहुंचे डॉयल 112 से पुलिस कर्मियों ने घायल महिला को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती किया।
पति बोला- साहब मेरी पत्नी का बॉयफ्रेंड पहले बेडरूम तक पहुंचा और अब तो हद हो गई, बच्चे के पिता होने का अधिकार भी गया

मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही है। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार दीनदयाल कॉलोनी मेंरहने वाला अविनाश उर्फ लक्की वस्त्रकार पिता सीताराम (26) टाईल्स मिस्त्री था। करीब 6 वर्ष पूर्व उसने दिल्ली में रहने वाली पूजा वस्त्रकार से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से दोनों दीनदयाल कॉलोनी में रहते हैं। शनिवार सुबह काम के सिलसिले में अविनाश घर से चला गया था। घर में पत्नी व दो बेटे आर्यन (4) व आयुष (2) थे। दोपहर करीब पौने 2 बजे अविनाश घर पहुंचा। इसी समय पूजा मोबाइल पर किसी युवक से बातें कर रही थी।
जरा याद करो कुर्बानी: हांथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी की शादी के 10 दिन बाद पति ने देश के लिए जान कुर्बान कर दी थी

चरित्र शंका पर उसने पत्नी से विवाद किया। गुस्से में आकर उसने पत्नी के गले व दाहिने हाथ की कलाई में हमला कर दिया। खून से लथपथ व घायल पूजा घर से बाहर निकली। बचाव-बचाव की आवाज लगाते हुए वह घर के पास रहने वाली मुमताज खान पति लतीफ खान के घर के सामने जाकर बेहोश होकर गिर गई। मुमताज ने पूजा को खून से लथपथ देखा और बेटे सादिक खान (21) व डॉयल 112 को सूचना दी।
लोग बोले- ऐसा दामाद किसी का न हो, पत्नी को पहले घर में पीटा, फिर ससुराल ले जाकर पत्नी-सास दोनों की एक साथ पिटाई की और…

इसी बीच घर के दरवाजे में खड़े होकर अविनाश ने चिल्लाकर पत्नी को मारने की बात कही, और घर के अंदर जाकर ब्लेड से खुद के गले में बायें हाथ की कलाई की नस काट ली। उसने कमरे में फांसी का फंदा बनाया और लटक गया। मोहल्ले वासी उसके घर पहुंचे तो फांसी पर अविनाश की लाश लटक रही थी। कुछ देर के बाद सादिक व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस कर्मी घायल पूजा को सिम्स लेजाकर भर्ती किया।
पति ने पत्नी का किया अपहरण और लॉज में ले जाकर किया बलात्कार, पुलिस भी रह गई दंग जब सुनी महिला की कहानी

खून लगा ब्लेड व भांग की गोलियां मिली
मौके पर पहुंचे सिविल लाइन थाने के एसआई रविन्द्र यादव व कुरैशी ने मौके का मुआयना किया। घर के अंदर फर्श पर पड़े खून से सने ब्लेड को पुलिस ने जब्त किया।वहीं पुलिस को घर से भांग की गोलियां मिली। मोहल्ले वासियों ने बताया कि पूजा से विवाद शुरू होने के बाद से अविनाश नशा करने लगा था।
2 साल से हर दिन हो रहा था दोनों के बीच विवाद
मृतक अविनाश के घर के पास रहने वाले सादिक व उसकी मां मुमताज ने बताया कि मृतक व उसकी पत्नी पूजा के बीच पिछले 2 साल से विवाद हो रहा था। पूजा मोबाइल पर किसी युवक से बातें करती थी और यह अविनाश को पसंद नहीं था। करीब 2 महीने पूर्व अविनाश ने पूजा का मोबाइल पटककर तोड़ दिया था और उसे मोबाइल उपयोग नहीं करने की हिदायत दी थी। इसके बाद भी पूजा ने कहीं से अपने लिए नया मोबाइल जुगाड़ किया और फिर से युवक से बात करने लगी थी। शनिवार दोपहर घर पहुंचने पर अविनाश ने पूजा को युवक से बातें करते रंगे हाथों पकड़ा लिया। दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ और उसने घटना को अंजाम दे दिया।
पड़ोसियों के भरोसे दो मासूम बच्चे
घटना(Husband commits suicide)के बाद अविनाश व पूजा के दोनों बच्चे आर्यन (4) व आयुष (2)सहम गए। दोनों बच्चों को मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार ने अपने पाास रखा। मोहल्ले वासियों ने पुलिस को बताया कि मृतक अविनाश के रिश्तेदार सकरी थानांतर्गत ग्राम पेंडारी में रहते हैं। पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया, लेकिन देर शाम तक परिजन मौके व पुलिस के पास नहीं पहुंचे थे।
bilaspur की crime से संबंधित खबरें पढ़ें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो