scriptपत्नी के तानों से परेशान था पति, तकिए से मुंह दबाकर कर दी हत्या, गिरफ्तार | Husband was troubled by wife's taunts, murdered her | Patrika News
बिलासपुर

पत्नी के तानों से परेशान था पति, तकिए से मुंह दबाकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

CG Murder: चकरभाठा सनफ्लावर कालोनी में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुए पति को चकरभाठा पुलिस ने बिलासपुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

बिलासपुरMar 15, 2024 / 01:13 pm

Shrishti Singh

dead.jpg
Bilaspur Crime News: चकरभाठा सनफ्लावर कालोनी में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुए पति को चकरभाठा पुलिस ने बिलासपुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी के तानों से तंग आकर उसने हत्या की योजना बनाई और बच्चों को बड़े भाई के यहां छोड़ दिया। पत्नी की हत्या की के बाद अयोध्या जाकर सुसाइड करना चाहता था। पुलिस के अनुसार 11 मार्च को चकरभाठा के सनफ्लावर कालोनी में स्वेता पति जितेन्द्र सेठी (40) का शव पुलिस को मिला था। मामले में पंचनामा के दौरान पुलिस को एक लेटर मिला था। लेटर में पति जितेन्द्र सेठी ने लिखा था कि उसने पत्नी से प्रताड़ित होकर तकिए से उसका नाक-मुंह बंद कर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

Good News: अब रोजगार पंजीयन के लिए कार्यालय के नहीं लगाने होंगे चक्कर, इस एप से कर सकेंगे अप्लाई…जानिए Details

पत्नी की हत्या करने के बाद पति जितेन्द्र ने अयोध्या जाकर आत्म हत्या करने की बात लिखी थी। पति द्वारा लिखे इकबालिया बयान के आधार पर चकरभाठा पुलिस की टीम अयोध्या में पहुंच कर मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी जितेन्द्र सेठी बिलासपुर में ही घूम रहा है। लोकेशन के आधार पर चकरभाठा पुलिस ने आरोपी को बिलासपुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस मामले का खुलासा कर रही है।

Home / Bilaspur / पत्नी के तानों से परेशान था पति, तकिए से मुंह दबाकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो