scriptBREAKING: कुछ महीने पहले हसी – ख़ुशी हुई शादी, अब फंदे में लटकती मिली पति-पत्नी की लाश… | husband wife commit suicide by hanging from tree | Patrika News
बिलासपुर

BREAKING: कुछ महीने पहले हसी – ख़ुशी हुई शादी, अब फंदे में लटकती मिली पति-पत्नी की लाश…

Couple suicide: पेड़ पर लटकती लाशों को देख कर आस पास के लोग घबरा गए

बिलासपुरAug 21, 2019 / 06:22 pm

Saurabh Tiwari

BREAKING: कुछ महीने पहले हसी - ख़ुशी हुई शादी, अब फंदे में लटकती मिली पति-पत्नी की लाश...

BREAKING: कुछ महीने पहले हसी – ख़ुशी हुई शादी, अब फंदे में लटकती मिली पति-पत्नी की लाश…

बिलासपुर। married couple commits suicide together कुछ महीने पहले शादी करने वाले पति-पत्नी की लाश पेड़ पर फंदे से लटकती मिली है। जिसके बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। हर कोई यही प्रश्न कर रहा है की आखिर क्यों ? लोग बता रहे की दोनों हसी ख़ुशी रहते थे और देखकर तो कोई समस्या में दिखाई नहीं देते थे फिर आखिर क्यों नवविहाहित जोड़े ने ऐसा कदम उठाया। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दिया है। (husband wife suicide in chhattisgarh)
पुटु तोड़ने जंगल गया था युवक, झाड़ियों से आयी आवाज़ तो पीछे देखा, फिर आंख खुली तो था अस्पताल में

दरअसल कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम लिटिया निवासी नारायण साहू की शादी बीते अप्रैल में मुंगेली जिले के ग्राम कुआंपानी निवासी बबीता साहू से हुई थी। नारायण प्राइवेट काम करता था। शादी के बाद पति-पत्नी हंसी-खुशी रह रहे थे। मंगलवार को दोनों अस्पताल चेकअप कराने जाने की बात कहकर घर से निकले। लेकिन देर शाम तक दोनों वापस नहीं लौटे और कोरी डैम के पास दोनों की लाश फंदे पर लटकने की घरवालों को सूचना मिल गई। माना जा रहा है दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, लेकिन आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दिया है।

Home / Bilaspur / BREAKING: कुछ महीने पहले हसी – ख़ुशी हुई शादी, अब फंदे में लटकती मिली पति-पत्नी की लाश…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो