scriptबंद रहे ओपीडी , नहीं चला इलाज का दौर, बंगाल मामले पर आईएमए का देशव्यापी आंदोलन , दर्ज कराया विरोध | IMA protest and strike against attack on doctors in west bengal | Patrika News
बिलासपुर

बंद रहे ओपीडी , नहीं चला इलाज का दौर, बंगाल मामले पर आईएमए का देशव्यापी आंदोलन , दर्ज कराया विरोध

देश के समस्त चिकित्सकों ने बंगाल में डॉक्टरों पर हुए हमलोई को लेकर अपना ओपीडी बंद रखा (IMA) (indian Medical Association) (Doctors Strike) (Attack on Doctors) (West Bengal attack on doctors) (Narendra Modi) (PM Modi)

बिलासपुरJun 17, 2019 / 03:43 pm

Saurabh Tiwari

IMA protest and strike against attack on doctors in west bengal

बंद रहे ओपीडी , नहीं चला इलाज का दौर, बंगाल मामले पर आईएमए का देशव्यापी आंदोलन , दर्ज कराया विरोध

बिलासपुर। वेस्ट बंगाल में डॉक्टर पर जानलेवा हमलों के विरोध में सोमवार को आईएमए द्वारा देशव्यापी बंद का ऐलान किया गया। डॉक्टरों पर हमले के विरोध में ओपीडी बंद रखा और उपचार का दौर थम गया। सिर्फ और सिर्फ आपातकालीन मरीजों का ही उपचार किया गया। आईएमए बिलासपुर ने हमलों के विरोध में मांग किया है की सेंट्रल प्रोटेक्शन एक्ट लागू किया जाए साथ ही साथ मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट का भी कड़ाई से पालन करने की मांग की है। आईएमए द्वारा अपनी मांगों को डिप्टी कलेक्टर के सामने रखा गया एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंपा।
आईएमए बिलासपुर का कहना है की अगर सरकार द्वारा इस मामले पर जल्द ही कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो आने वाले समय में उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर आईएमए बिलासपुर के अध्यक्ष डॉ के के जैस्वाल , सचिव डॉ प्रमोद जैसवाल एवं आईएमए बिलासपुर के अन्य सदस्य मौजूद रहे।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bilaspur / बंद रहे ओपीडी , नहीं चला इलाज का दौर, बंगाल मामले पर आईएमए का देशव्यापी आंदोलन , दर्ज कराया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो