काल भैरव, रहस्य फेम राहुल इन दिनों बहा रहे पसीना

काल भैरव,  रहस्य फेम राहुल इन दिनों बहा रहे पसीना

Anil Kumar Srivas | Publish: Nov, 27 2017 01:07:45 PM (IST) | Updated: Nov, 27 2017 01:10:12 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

राहुल का मानना हैं कि बॉडी को फिट करने इसके लिए हमें अपनी कई आदतों से समझौता करना पड़ता है

बिलासपुर . स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक काल भैरव रहस्य में मुख्य भूमिका निभा रहे राहुल शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने इस शो के लिए अपना वेट भी कम किया है। वजन कम करने के लिए वह दिनरात पसीना बहा रहे हैं। राहुल का मानना हैं कि बॉडी को फिट करने इसके लिए हमें अपनी कई आदतों से समझौता करना और प्रिय चीजों को छोडऩा पड़ता है। इस शो के लिए मैं पूर मेहनत कर रहा हूं। बॉडी का शेप अप करने के लिए जिम से लेकर योग , रनिंग सभी फिजिकल एक्सरसाइज कर रहा हूं। खाने-पीने की कई चीजों को छोडऩे के साथ ही अपनी दिनचार्या में भी मुझे काफी परिवर्तन करना पड़ रहा है। सब लोग कहते हैं कि शरीर मंदिर होता है, लेकिन बगैर कुछ मेहनत व शरीर को दर्ज दिए गए बिना उसे स्वस्थ्य व आकर्षक नहीं बनाया जा सकता है। कुछ पाने के लिए बहुत कुछ खोना पड़ता है। शो के लिए मैं अपने आप को भावनात्मक, शारीरिक और आध्यात्मिक रूप से स्वस्थ्य रह रहा हूं। निश्चित ही दर्शकों को मेरी मेहनत और किरदार के लिए किया गया मेरा अभिनय काफी पसंद आएगा। गौरतलब है कि स्टार भारत पर काल भैरव एक रहस्य प्रत्येक सप्ताह सोमवार से शुक्रवार को शाम 7 बजे प्रसारित होता है। जिसे इस समय काफी देखा जा रहा है।

इस टीवी शो में सिद्धपुर नाम के काल्पनिक गांव में स्थित काल भैरव नामक एक प्राचीन मंदिर की कहानी दिखाई जाएगी. ऐसा माना जाता है कि जो लोग सूर्यास्त के बाद उस मंदिर में जाते हैं, उन्हें भगवान काल भैरव दंड देते है।

इस शो में छवि पांडे, सरगन कौर, इकबाल खान, माधवी गोगाते, सोमेश अग्रवाल और श्याम माशलकर भी है।
यह शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। कुछ ही एपिसोड में यह सीनियर लोगों की जुबान पर आ गया है। अतिशंयोक्ति और रोमांच से भरपूर यह सीरियल लोगों को कहानी से बांधे रहता है। इसमें शामिल सभी किरदार भी लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned