scriptकोराना से बचाव के इंतजाम करने मजदूर कांग्रेस ने महाप्रबंधक को सौंपा | Labor Congress entrusted to General Manager to carry out rescue from | Patrika News
बिलासपुर

कोराना से बचाव के इंतजाम करने मजदूर कांग्रेस ने महाप्रबंधक को सौंपा

coronavirus alert: मजदूर कांग्रेस ने कोरोना वायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए महाप्रबंधक गौतम बनर्जी से मुलाकात कर रेलवे में कुछ दिनों तक बायोमेट्रिक थम्ब व ब्रेथ एनालाइजर से हाजरी की प्रक्रिया पर रोक लगाने की मांग की है।

बिलासपुरMar 07, 2020 / 09:54 pm

Kranti Namdev

coronavirus_test.jpg

Coronavirus test positive in Indian Student of Dubai

कोराना से बचाव के इंजाम करने मजदूर कांग्रेस ने महाप्रबंधक को सौंपा

बायोमेट्रिक थम्ब व ब्रेथ एनालाइजर से हाजरी की प्रक्रिया पर रोक लगाने की मांग की है
बिलासपुर. मजदूर कांग्रेस ने कोरोना वायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए महाप्रबंधक गौतम बनर्जी से मुलाकात कर रेलवे में कुछ दिनों तक बायोमेट्रिक थम्ब व ब्रेथ एनालाइजर से हाजरी की प्रक्रिया पर रोक लगाने की मांग की है। मजदूर कांग्रेस के मंडल समंव्यक बी कृष्ण कुमार ने बताया कि रेलवे का रनिंग स्टाफ ड्यूटी के दौरान आम लोगों को सम्पर्क में रहता है। रेलवे कर्मचारियों को कोरोना की घातक बीमारी से बचाने के लिए मास्क देने व जब तक कोराना का प्रकोप नहीं थमता व उपचार नहीं आ जाता तब तक ब्रेथ एनालाइजर व बायोमेट्रीक मशीन से थम्ब लगाकर अटेंडेंस की प्रक्रिया पर रोक लगाने की मांग की गई है। महाप्रबंधक के साथ मंडल रेल प्रबंधक, सीनियर डीसीएम को भी ज्ञापन सौंपा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो