scriptचोरों का आतंक: मंदिर का सामान, व्यापारी के मकान और जूता दुकान से लाखों का माल पार | Lakhs worth of goods crossed from merchant's house and shoe shop | Patrika News
बिलासपुर

चोरों का आतंक: मंदिर का सामान, व्यापारी के मकान और जूता दुकान से लाखों का माल पार

8 सितंबर को रात में वे सोने चले गए थे। परिवार के सदस्य भी अपने अपने कमरे में सो रहे थे। रात में चोर छत के रास्ते घर में घुसा और जयंत का मोबाइल व बहन कामनी सोनी की सोने की चैन, सोने का लॉकेट व ३ हजार रुपए नकद समेत हजारों का माल पार कर दिया।

बिलासपुरSep 11, 2020 / 03:51 pm

Karunakant Chaubey

बिलासपुर. शहर के अलग-अलग इलाकों में बुधवार की रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। सरकंडा अंतर्गत ग्राम चिल्हाटी स्थित शनि मंदिर के बाजू में स्थित कमरे से मंदिर का हजारों का माल पार कर दिया। सिविल लाइन अंतर्गत तिलक नगर में व्यापारी के मकान में घुसकर जेवर, नगद और मोबाइल पार कर दिया। वहीं तोरवा बुधवारी बाजार स्थित जूता दुकान का ताला तोड़कर चोर ने हजारों का माल पार कर दिया। शिकायतों पर पुलिस ने चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज किया। 24 घंटे के बाद भी पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा पाई है।

व्यापारी परिवार समेत सोता रहा, छत के रास्ते घुसे चोर ने कर दिया माल पार

सिविल लाइन अंतर्गत तिलक नगर में 8 सितंबर की रात व्यापारी परिवार समेत घर में सोता रहा और चोर ने छत के रास्ते घुसकर हजारों का माल पार कर दिया। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार तिलक नगर गनियारी बाड़ा के सामने रहने वाले जयंत कुमार सोनी व्यापारी हैं। 8 सितंबर को रात में वे सोने चले गए थे। परिवार के सदस्य भी अपने अपने कमरे में सो रहे थे। रात में चोर छत के रास्ते घर में घुसा और जयंत का मोबाइल व बहन कामनी सोनी की सोने की चैन, सोने का लॉकेट व ३ हजार रुपए नकद समेत हजारों का माल पार कर दिया। सुबह सोकर उठने पर जयंत और उनके परिजनों को चोरी होने की जानकारी हुई। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

जूता दुकान का ताला तोड़कर चोर ने किया हजारों का माल पार

तोरवा थानांतर्गत बुधवारी बाजार में 8 सितंबर की रात चोर ने जूता दुकान का ताला तोड़कर हजारों का माल पार कर दिया। तोरवा पुलिस के अनुसार कासिम पारा तोरवा निवासी हाशिम जफर बुधवारी बाजार में जूता दुकान के संचालक हैं। 8 सितंबर की रात वे दुकान बंद कर घर चले गए थे। रात में चोर दुकान का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर 60 जोड़ी लेडीज व जेंट्स जूते, होम थियेटर, नकद ३ हजार रुपए समेत हजारों का माल पार कर दिया। 9 सितंबर को दुकान खोलने पहुंचने पर उन्हें चोरी होने की जानकारी हुई। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

मंदिर का सामान रखे कमरे का ताला तोड़कर चोर ने किया हजारों का माल पार

सरकंडा अंतर्गत ग्राम चिल्हाटी में 9 सितंबर की रात शनि मंदिर के बाजू के कमरे का ताला तोड़कर चोर ने कमरे में रखे मंदिर के सामान को पार कर दिया। सरकंडा पुलिस के अनुसार ग्राम चिल्हाटी निवासी विजय कुमार कोठारी गांव में स्थित शनि मंदिर के पुजारी हैं। 9 सितंबर को शाम साढ़े 7 बजे वे मंदिर से चांदी का मुकुट, पीतल का घंटा, पीतल के 200 शनि यंत्रों, पीतल का दीया पीतल का त्रिशूल और नकद 10 हजार रुपए को मंदिर के बाजू के कमरे में रखकर घर चले गए थे। रात में चोर ने कमरे का ताला

तोड़कर पूजा के सामान समेत हजारों का माल पार कर दिया। गुरुवार को सुबह मंदिर आने पर उन्हें चोरी होने की जानकारी हुई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Home / Bilaspur / चोरों का आतंक: मंदिर का सामान, व्यापारी के मकान और जूता दुकान से लाखों का माल पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो