scriptशहर में नजूल भूमि के स्थाई पट्टे को भूमि स्वामी हक देने के लिए शिविर लगाया जाएगा | Land owner to lease permanent lease of Nazul land in the city Camp wil | Patrika News
बिलासपुर

शहर में नजूल भूमि के स्थाई पट्टे को भूमि स्वामी हक देने के लिए शिविर लगाया जाएगा

बिलासपुर नगर पालिक निगम क्षेत्रांतर्गत शासन के आदेशानुसार नजूल भूमि के स्थाई पट्टे को भूमि स्वामी हक (फ्री होल्डर ) किए जाने हेतु वर्तमान गाइड लाइन के 2 प्रतिशत की दर से राशि जमा करने पर फ्री होल्ड किया जाएगा।

बिलासपुरFeb 24, 2020 / 11:57 am

GANESH VISHWAKARMA

,

पट्टेधारियों की सूची होगी ऑनलाइन, 3 माह बाद आमसभा में होगा अन्तिम निर्णय,एक साल पहले प्लॉटों के फर्जी पट्टे जारी करवा कर हड़पे

शहर में नजूल भूमि के स्थाई पट्टे को भूमि स्वामी हक देने के लिए शिविर लगाया जाएगा

बिलासपुर . बिलासपुर नगर पालिक निगम क्षेत्रांतर्गत शासन के आदेशानुसार नजूल भूमि के स्थाई पट्टे को भूमि स्वामी हक (फ्री होल्डर ) किए जाने हेतु वर्तमान गाइड लाइन के 2 प्रतिशत की दर से राशि जमा करने पर फ्री होल्ड किया जाएगा।
आबंटित शीट के अनुसार राजस्व निरीक्षकों की टीम द्वारा आवेदन लिए जाने हेतु शिविर लगाया जाएगा। यह शिविर 25 फरवरी को चांटापारा में शीट नंबर 1, 2, 3, 7, 8, 9, 10, 14 एवं 15 के लिए तिलक नगर स्कूल प्रांगण में आवेदन लिया जाएगा। इसी तरह 28 फरवरी को मसानगंज में शीट नंबर 21 से 24 और 29 के लिए चंद्रिका होटल प्रांगण में आवेदन लिया जाएगा।

आधा शहर नजूल की जद में
नगर निगम सीमा में लगभग पचास फीसदी जमीनें नजूल की है। नजूल भूमि पर आधे लोग आवास बनाकर रह रहे है। वहीं काफी संख्या में लोगों ने दूकानें बना रखीं है। राज्य सरकार की नीति से हजारों की संख्या में लोगों को फायदा मिलेगा।

Home / Bilaspur / शहर में नजूल भूमि के स्थाई पट्टे को भूमि स्वामी हक देने के लिए शिविर लगाया जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो