scriptVIDEO : चरणदास आए तो बोले-हमारा जनघोषणा पत्र दिला रहा कामयाबी अब हमारी प्राथमिकता किसान,प्रदेश में शराबबंदी पर ढीला जवाब | Loose reply on alcoholism in the state | Patrika News
बिलासपुर

VIDEO : चरणदास आए तो बोले-हमारा जनघोषणा पत्र दिला रहा कामयाबी अब हमारी प्राथमिकता किसान,प्रदेश में शराबबंदी पर ढीला जवाब

शराब बंदी को लेकर उनके रुख में थोड़ी ढील दिखीे।

बिलासपुरNov 23, 2018 / 12:04 pm

Amil Shrivas

cg election 2018

VIDEO : चरणदास आए तो बोले-हमारा जनघोषणा पत्र दिला रहा कामयाबी अब हमारी प्राथमिकता किसान,प्रदेश में शराबबंदी पर ढीला जवाब

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत गुरुवार को बिलासपुर आए थे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए दावा किया है कि कांग्रेस स्पष्ट बहुमत लेकर आ रही है। शराब बंदी को लेकर उनके रुख में थोड़ी ढील दिखीे।
प्र.किसान हमारी पहली प्राथमिकता
उ.किसान हमारी पहली प्राथमिकता है। हमारी जन घोषणा पत्र में 36 गढ़ के 36 प्राथमिकताएं है। क्योंकि 10 दिन के अन्दर ही किसानों की कर्ज माफ करने की घोषणा की है। हमने नारा चलाया बिजली बिल हाफ भाजपा का छग से सूपड़ा साफ।

प्र.सशर्त शराब बंदी ढीले पड़े चरण
उ.छग में सशर्त शराब बंदी के सवाल पर महंत कुछ देर के लिए महंत ठिठक गए। कुछ सोचें दाये बाये देखे इसके बाद कहा शराब बंद किया जाएगा। लेकिन आदिवासी इलाकों को छोड़कर।
प्र.जिले की सीटों को लेकर ठिठके महंत
उ.बिलासपुर जिले में कितनी सीटों पर कांग्रेस जीत रही है के जवाब देने के पहले महंत ठिठग गए उन्होने जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी से पूछकर कहा लगभग चार सीट।
प्र.कौन बनेगा सीएम के सवाल पर कहा- मेरे अलावा 4-5 और दावेदार
उ.सरकार बनने के बाद कांग्रेस से मुख्यमंत्री कौन बनेगा? इस सवाल के जवाब में महंत ने दो बार कहा ऊपर वाले जो तय कर दें। विधायक जिसे पसंद करें।

प्र.कर्जमाफी कर गया काम
उ.हमारा जन घोषणा पत्र इतना अच्छा बना है कि किसानों ने धान बेचना बंद कर दिया है। और इस बात का परिचायक है कि किसान समझ गया है कांग्रेस पार्टी के आने के बाद उनको फायदा होगा। किसानो के सभी धान को सरकार खरीदेगी। 2500 रुपए का भाव मिलेगा। किसानों ने एक दूसरे को बताया है जिससे भाजपा का सूपड़ा साफ हो रहा है।
प्र.जोगी को कहा… नाम से नहीं जानता
उ.छग में अजीत जोगी को कितने सीट मिलने वाले हैं के जवाब पर कहा मैं व्यक्तिगत तौर पर इस नाम को नहीं जानता हूं। लेकिन हां उनकी पार्टी को 1-2 सीट मिल सकती है।
प्र.स्पष्ट बहुमत का दावा
उ.महंत ने कहा हम 54-55 सीट जीत रहे हैं। हमें स्पष्ट बहुमत मिल रहा है। हमें सरकार बनाने में किसी तीसरी पार्टी के सहयोग की जरुरत नहीं पड़ेगी।

Home / Bilaspur / VIDEO : चरणदास आए तो बोले-हमारा जनघोषणा पत्र दिला रहा कामयाबी अब हमारी प्राथमिकता किसान,प्रदेश में शराबबंदी पर ढीला जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो