scriptबीच सड़क पर महिला बैंक मैनेजर को लूटा, 30 हजार नकद और बैंक की चाबी भी ले गए बदमाश | Looted Woman Bank Manager on Road in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

बीच सड़क पर महिला बैंक मैनेजर को लूटा, 30 हजार नकद और बैंक की चाबी भी ले गए बदमाश

कार से जा रही आईसीआईसीआई बैंक की डिप्टी मैनेजर का पर्स छीन कर लुटेरा फरार

बिलासपुरMay 06, 2019 / 09:19 pm

Murari Soni

Looted Woman Bank Manager on Road in Bilaspur

बीच सड़क पर महिला बैंक मैनेजर को लूटा, 30 हजार नकद और बैंक की चाबी भी ले गए बदमाश

.कोनी थानांतर्गत सेंदरी-मोपका बाइपास में रविवाररात हुई घटना
बिलासपुर. कोनी थाना क्षेत्र में रविवार की रात सेंदरी-मोपका बाइपास रोड पर कार से जा रही आईसीआईसीआई बैंक की डिप्टी मैनेजर का पर्स छीन लिया गया। बाइक सवार लुटेरा घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक पकड़ में नहीं आया है।
कोनी पुलिस के अनुसार विद्या नगर निवासी रचिका साहू पिता अजय कुमार साहू व्यापार विहार स्थित आईसीआईसीआई बैंक में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। 5 मई को शाम 5 बजे वह बड़े भाई रोमेश साहू के साथ एक्टिवा से नेहरू चौक आई थी। यहां एक्टिवा खड़ी करने के बाद जूनी लाइन में रहने वाले मित्र करण जाजोदिया के साथ उनकी कार जेएच 01 डीएच 3239 से बिरकोना बाइपास स्थित शारदा पेट्रोल पंप के मालिक मुन्नू शुक्ला से मिलने जा रही थी।
रात करीब 8 बजे पेट्रोल पंप के पहले उन्होंने थूकने के लिए कार की रफ्तार कम कराई। कार का गेट खोलते ही एक सफेद रंग की शर्ट पहना बाइक सवार कार के पास पीछे से पहुंचा और रचिका का पर्स लूट कर भाग गया। इसी बीच करण जाजोदिया ने कार को तेजी से आगे बढ़ाया। पेट्रोल पंप पहुंचने के बाद उन्हें पता चला कि रचिका पर्स लूटकर लुटेरा भाग गया है। पर्स में 30 हजार का मोबाइल, बैंक की चाबी, आईकार्ड, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड व नकद 8 हजार रुपए थे। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो