scriptप्रेम प्रसंग में प्रेमी ने की पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या | Lover murdered former Congress leader's daughter | Patrika News
बिलासपुर

प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने की पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या

5 जनवरी को हुई थी लापता, महिला की बिरकोना खार में मिली लाश

बिलासपुरJan 16, 2020 / 11:54 am

KAMLESH RAJAK

Boy friend and her molesters gang-raped the woman

युवती को झांसा देकर पुरुष मित्र और उसके साथियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

बिलासपुर. प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने की पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या बिलासपुर.़ सिविल लाइन अंतर्गत कुदुदंड से 5 जनवरी को लापता हुई पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की लाश 12 दिनों के बाद कोनी अंतर्गत ग्राम बिरकोना खार में गुरुवार सुबह मिली।
प्रेम प्रसंग के कारण मोहल्ले में रहने वाले युवक ने हत्या करने के बाद लाश खार में फेंकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार सिविल लाइन पुलिस के अनुसार मिलन चौक निवासी रीना उर्फ सीमा माली पिता स्व. शंकर माली (37 ) दो बच्चों के साथ रहती थी।
5 जनवरी को शाम के समय वह चिकन लेने घर से निकली थी और घर वापस नहीं आई। सडक़ पर सफाई करने वाले नगर निगम के सफाई कर्मचारी को 5 जनवरी को देर रात उसने मोबाइल पर कॉल कर सहेली के जन्मदिन पार्टी में जानकारी देते हुए बताया कि वह रेलवे स्टेशन के करीब बुधवारी बाजार के पास है और आसपास अंधेरा है।
उसने परिजनों को सुबह घर पहुंचने की जानकारी दी।इधर परिजन लगातार सीमा के मोबाइल पर कॉल करते रहे, लेकिन वह कॉल रिसीव नहीं कर रही थी। 6 जनवरी को सफाई कर्मी घर पहुंचा और सीमा का फोन आने की जानकारी दी। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई। 6 जनवरी को शाम 4 बजे तक सीमा का मोबाइल ऑन था और इसके बाद स्वीच ऑफ हो गया।
पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज की थी। मोबाइल कॉल लोकेशन से पुलिस को पता चला कि रीना उर्फ सीमा की मोहल्ले में रहने वाले प्रभात यादव पिता किशन यादव ( 38) से लगातार मोबाइल पर लगातार बातें होती थी। 5 जनवरी को भी सीमा और प्रभात के बीच बातचीत हुई थी।
पुलिस ने प्रभात को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने सीमा से प्रेम प्रसंग होने की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने सीमा की हत्या कर बिरकोना खार में लाश फेंक दी थी। पुलिस ने गुरुवार को बिरकोना खार से सीमा की सड़ी गली लाश बरामद की। घटना स्थल से उसका मोबाइल भी जब्त किया गया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Home / Bilaspur / प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने की पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो