scriptचरित्र शंका पर पत्नी पर तलवार से हमला कर उतारा मौत के घाट, खुद कुंए में कूदकर की खुदकुशी | Man kills wife over suspected illicit relations and then jump in well | Patrika News
बिलासपुर

चरित्र शंका पर पत्नी पर तलवार से हमला कर उतारा मौत के घाट, खुद कुंए में कूदकर की खुदकुशी

– चरित्र शंका पर पति ने पत्नी (Man Kills Wife) पर तलवार से हमला कर मौत के घाट उतारा
– घटना के बाद आरोपी खुद भी कुंए में कूदकर खुदकुशी (Suicide) कर ली।

बिलासपुरSep 28, 2020 / 08:01 pm

Ashish Gupta

crime news

crime news

बिलासपुर. सीपत थानांतर्गत ग्राम दवनडीह में सोमवार को चरित्र शंका पर पति ने पत्नी (Man Kills Wife) के गले में तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी खुद भी कुंए में कूदकर खुदकुशी (Suicide) कर ली।
सीपत थाना प्रभारी जेपी गुप्ता के अनुसार ग्राम दवनडीह निवासी पंचराम साहू सोमवार शाम 4 बजे थाने में आकर सूचना दी कि गांव में रहने वाली उसकी सास जानकी बाईपति रामनाथ साहू के घर वह निजी काम से गया था। घर का दरवाजा बाजार से बंद था। दरवाजा खोलकर वह अंदर गया तो जानकी बाई की खून से लथपथ लाश कमरे में पकड़ी थी। गले में धारदार तलवार फंसा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया।
मौके से पुलिस ने खून लगा पत्थर बरामद किया। शव का पंचानामा करने के बाद पुलिस ने मर्चुरी भिजवाया। आसपास के लोगों से पुलिस ने जानकारी ली तो पता चला कि मृतका जानकी बाई और उसके पति को सुबह से किसी ने नहीं देखा है। जानकी बाई पर उसका पति चरित्र शंका करता था और इस बात को लेकर दोनों के बीच पिछले कई महीनों से विवाद और मारपीट की घटनाएं हो चुकी थी।
पुलिस ने संदेह के आधार पर उसके पति की तलाश की। घर के पास ही खेत के कुंए में एक लाश दिखी। पुलिस ने शव को कुंए से बाहर निकालवाया। शव मृतका के पति रामनाथ साहू का था। पुलिस आशंकर व्यक्ति कर रही है कि विवाद के बीच मृतक रामनाथ ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुदकुशी की है। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही है।

Home / Bilaspur / चरित्र शंका पर पत्नी पर तलवार से हमला कर उतारा मौत के घाट, खुद कुंए में कूदकर की खुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो