पीएम नरेन्द्र मोदी की वजह से 1 दिन आगे बढ़ा मंत्री अमर अग्रवाल का जन्मदिन, ये है वजह

22 को है बर्थडे, उसी दिन पीएम का जांजगीर में होंगे, इसलिए 23 को मनाएंगे

By: Amil Shrivas

Published: 10 Sep 2018, 06:48 PM IST

बिलासपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को जांजगीर आ रहे हैं। उनके आगमन के कारण नगरीय प्रशासन मंत्री ने जहां पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन को एक दिन आगे बढ़ाकर 21 सितंबर कर दिया है। वहीं वे अपना जन्मदिन भी अब 22 के बजाए 23 सितंबर को मनाने का निर्णय लिया है। नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने मंडल व जोन प्रभारियों को जल्द से जल्द पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति कर 15 दिन के अंदर सूची तैयार कर प्रस्तुत करने और 22 सितंबर को अपने जन्मदिन पर पन्ना प्रमुखों का एक बड़ा सम्मेलन आयोजित करने का ऐलान किया था। इस सम्मेलन में लगभग 5000 पन्ना और बूथ प्रमुखों के आगमन को लेकर श्रीकांत वर्मा मार्ग स्थित कुंदन परिसर में तैयारी शुरू कर दी गई है। लेकिन इसी दिन (22 सितंबर) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जांजगीर आगमन का कार्यक्रम तय होने के कारण नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने सम्मेलन और अपने जन्मदिन के कार्यक्रम में फेरबदल कर नया कार्यक्रम तय कर दिया है। इसके तहत अब जन्म दिन के एक दिन पहले 21 सितंबर को शहर के 56 वार्डों के बूथ और पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। अपने जन्मदिन के दिन 22 सितंबर को नगरीय प्रशासन मंत्री जांजगीर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम व अगुआई में रहेंगे। इसलिए अब उनका जन्मदिन एक दिन बाद 23 सितंबर को मनाया जाएगा।

पिछले साल जीएसटी, इस साल मोदी
ऐसा नहीं है कि नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल को पहली बार अपना जन्मदिन एक दिन बाद 22 के बजाए 23 सितंबर को मनाना पड़ रहा है। पिछले साल 22 सितंबर 2017 को भी उन्हें जीएसटी की आयोजित बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली जाना पड़ा था। इधर कार्यकर्ताओं ने उनके जन्मदिन पर आयोजन कर रखा था। एक दिन बाद 23 सितंबर को उनका जन्मदिन मनाया गया।

प्रबुद्धजनों व बच्चों को करेंगे पुरस्कृत
तय कार्यक्रम के तहत नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल 23 सितंबर को मतदाताओं के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे। श्रीकांत वर्मा मार्ग पर स्थित कुंदन पैलेस में सुबह से शाम तक विभिन्न काय्र्रम का आयोजन किए गए हैं। यहां पहले चरण में समाज के प्रबुद्धजनों और बुजुर्गों के सम्मान का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। वहीं दूसरे चरण में मंत्री समाज के मेधावी बच्चों को सम्मानित करेंगे।

मुन्ना भाई फेम बोमानी करेंगे मोटिवेशन
आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस बार नगरीय प्रशासन मंत्री के जन्म दिन को विशेष बनाने के लिए मुन्ना भाई फेम, प्रोफेसर अस्थाना फिल्म अभिनेता बोमानी ईरानी को बुलाया गया है। बताया जाता है कि मंत्री ने उन्हें यूथ मोटिवेशन के लिए आमंत्रित किया है। वे शाम को 6 बजे से सीएमडी कॉलेज मैदान पर युवाओं को उनके कॅरियर को लेकर अपना संबोधन देंगे। बताया जाता है कि आगामी विधानसभा चुनाव में तय रणनीति के तहत युवाओं की अहम भूमिका होगी। इसी को ध्यान में रखते हुए युवाओं को मोटिवेट करने मंत्री ने फिल्म अभिनेता बोमन ईरानी को यहां बुलाया है।

Amil Shrivas
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned