scriptआग की लपटों में फंसी थी मां-बेटी, दुधमुंही बच्ची के साथ मौत के मुंह में समा गई महिला, जिसने भी देखा मंजर रह गया सन्न | Mother's death with innocent child in Bilaspur Chhattisgarh | Patrika News
बिलासपुर

आग की लपटों में फंसी थी मां-बेटी, दुधमुंही बच्ची के साथ मौत के मुंह में समा गई महिला, जिसने भी देखा मंजर रह गया सन्न

आग लगने से (fire in home)एक घर में मां-बेटी(mother death with child) की दर्दनाक मौत हो गई। घर का दरवाजा अंदर से बंद था ग्रामीण जब तक दरवाजा तोड़ते तब तक काफी देर हो चुकी थी, (death in fire live), (Mother’s death with innocent child),(Mother daughter’s death),(Mother daughter dies due to fire)

बिलासपुरJun 10, 2019 / 08:37 pm

Murari Soni

Mother's death with innocent child in Bilaspur Chhattisgarh

आग की लपटों में फंसी थी मां-बेटी, दुधमुंही बच्ची के साथ मौत के मुंह में समा गई महिला, जिसने भी देखा मंजर रह गया सन्न

बिलासपुर. कोटा क्षेत्र में एक झंकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 6 माह की दुधमुंही बच्ची और उसकी मां की जली हुई लाश मिली। घर में आग कैसे लगी, क्या महिला ने बेटी के साथ अग्नि स्नान कर लिया फिलहाल इस मामले में संसय बना हुआ है। इस घटना को जिसने भी देखा उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं।
पुलिस के अनुसार ग्राम खैरझींटी निवासी रवि कुमार बंजारे किसान हैं। उनके माता पिता कमाने-खाने दिल्ली चले गए हैं। घर में वे पत्नी मोंगरा बाई बंजारे (21) 6 माह की बेटी दिव्या और छोटे भाई के साथ रहते हैं।
ये भी पढ़ें- मूल और ब्याज के फंदे में ऐसे उलछा युवक की चौखट पर दे दी अपनी जान

Mother's death with innocent child in Bilaspur Chhattisgarh
रविवार को निजी काम से रवि ग्राम दर्री गया था। उसका छोटा भाई अनाज लेने राशन दुकान चला गया था। घर में मोंगरा बाई और दिव्या थे। सुबह करीब 11 बजे ग्रामीणों ने रवि के मकान से अचानक धुंआ उठते देखा। ग्रामीण भागकर मौके पर पहुंचे और सडक़ से लगे दरवाजे को खोलने का प्रयास किया। दरवाजा अंदर से बंद होने पर ग्रामीण पीछे के दरवाजे को खोलने गए, लेकिन पिछला दरवाजा भी बंद था। ग्रामीणों ने दरवाजा तोडकऱ अंदर प्रवेश किया तो मकान में आग लगी थी।
कमरे में मोंगरा आई और दिव्या की जली हुई लाश पड़ी थी। आग भडकऩे पर ग्रामीण मकान से बाहर निकले। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस और दकमल कर्मियों को दी। दमकल पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने आग पर बुझाने का प्रयास किया। करीब 1 घंटे के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने 2 दमकल की मदद से 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है।
परिजनों ने लगाया दहेज प्रताडऩा का आरोप
घटना की सूचना मिलने पर मृतका मोंगरा बाई के पिता पीतांबर और अन्य परिजन ग्राम खैरझींटी पहुंचे। पुलिस को पीतांबर ने बताया कि शादी के बाद से रवि कुमार दहेज की मांग करते हुए मोंगरा बाई से विवाद करता था। वह लगातार मोंगरा बाई को प्रताडि़त कर रहा था, जिसकी जानकारी मोंगरा बाई ने उन्हें दी थी। पुलिस जांच कर रही है।
पत्रिका की स्थानीय लेटेस्ट ख़बरें पढ़ने के लिए हमारे fb, Twitter,Instagram पेज पर जाएं

Instagram – https://www.instagram.com/patrikabsp/


Twitter – https://twitter.com/BilaspurPatrika


Facebook – https://www.facebook.com/pg/patrikabsp

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो