scriptफल, सब्जी बाजारों में अब हर दिन रेट की जानकारी लेंगे अधिकारी | Now every day information will be taken in the fruit and vegetable mar | Patrika News
बिलासपुर

फल, सब्जी बाजारों में अब हर दिन रेट की जानकारी लेंगे अधिकारी

बाजारों में फल , सब्जियों की कालाबाजारी और अधिक दाम में बेचने के लिए प्रतिदिन निगरानी की जाएगी।

बिलासपुरApr 04, 2020 / 09:12 am

GANESH VISHWAKARMA

एहतियात : कौन सी सब्जी कितनी लेनी है, सिर्फ ये बताएं, छूने तक की अनुमति नहीं दे रहा सब्जी विक्रेता

एहतियात : कौन सी सब्जी कितनी लेनी है, सिर्फ ये बताएं, छूने तक की अनुमति नहीं दे रहा सब्जी विक्रेता

बिलासपुर . बाजारों में फल , सब्जियों की कालाबाजारी और अधिक दाम में बेचने के लिए प्रतिदिन निगरानी की जाएगी। इसकी रोकथाम के लिए उद्यानिकी विभाग के अधीक्षक को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। साथ ही अधीक्षक का सेलफोन जारी किया गया है।
नोवेल कोरोना वायरस से उत्पन्न परिस्थितियों के परिप्रेक्ष्य में आम जनता को हो रही परेशानी एवं कालाबाजारी को रोकने के लिए कलेक्टर डॉ. संजय अलंग के निर्देश पर जिले के फल एवं सब्जी बाजार,मण्डियों की प्रतिदिन मॉनिटरिंग की जाएगी । इसके लिए शासकीय उद्यान रोपणी सरकंडा के उद्यान अधीक्षक माखन सिंह परस्ते को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। उद्यान अधीक्षक का सेलफोन नंबर 99930- 16590 पर सूचना दे सकते है।
ये करेंगे निरीक्षण
इसके अलावा फल एवं सब्जी बाजार,मण्डियों के प्रत्येक दिवस के निरीक्षण के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। बुधवारी बाजार का आरके यादव निरीक्षण करेंगे । शनिचरी बाजार का निरीक्षण प्रियंका गुप्ता ,सकरी के सब्जी बाजार का निरीक्षण राकेश टोण्ड्रे , तिफरा सब्जी मंडी का राहुल यादव एवं बृहस्पति बाजार का निरीक्षण उत्तम वस्त्रकार निरीक्षण करेंगे । प्रत्येक दिन ये सुबह 7 बजे अपने -अपने ड्यूटी स्थल पर जाकर फल, सब्जी की दरें प्राप्त करेंगे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो