ऑटों में बैठे दो भाइयों पर चढ़ा दी कार, एक की मौत दूसरा गंभीर, गुस्साए लोगों ने चक्काजाम किया और फूंक दी कार

ऑटों में बैठे दो भाइयों पर चढ़ा दी कार, एक की मौत दूसरा गंभीर, गुस्साए लोगों ने चक्काजाम किया और फूंक दी कार

Brijesh Kumar Yadav | Publish: Apr, 17 2019 07:19:48 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 07:19:49 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

हिर्री थानांतर्गत ग्राम अमसेना मुख्य मार्ग पर कार चालक ने ऑटो को टक्कर मार दी। दुर्घटना में ऑटो में बैठे सब्जी विक्रेता दो भाईयों में से बड़े भाई की मौत हो गई।

बिलासपुर. हिर्री थानांतर्गत ग्राम अमसेना मुख्य मार्ग पर स्कार्पियो के चालक ने माल वाहक ऑटो को टक्कर मार दी। दुर्घटना में ऑटो में बैठे सब्जी विक्रेता बड़े भाई की मौत हो गई। वहीं छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कार्पियो में आग लगा दी और मुआवजे की मांग को लेकर ***** जाम किया। समझाइश के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम खत्म किया।

हिर्री पुलिस के अनुसार चकरभाठा थानांतर्गत ग्राम छतौना निवासी बलराम साहू पिता डोमरा उर्फ कल्लू साहू ( 20) सब्जी विक्रेता थे। मंगलवार को वे अपने माल वाहक आटो से छोटे भाई बलदेव साहू ( 18) और गांव में रहने वाली धान बाई 32 पति दिलेश्वर धूरी के साथ सकरी अंतर्गत ग्राम खजुरी बाजार गए थे। रात करीब 8 बजे तीनो आटो से वापस गांव जा रहे थे। ग्राम अमसेना मुख्य मार्ग पर सामने से आ रही स्कार्पियो के चालक ने ऑटो को टक्कर मार दी। दुर्घटना में ऑटो चला रहे बलराम साहू की मौके पर मौत हो गई। वहीं साथ बैठा बलदेव गंभीर रूप से घायल हो गया। ऑटो में पीछे बैठी धान बाई को चोट नहीं लगी।
दुर्घटना के बाद चालक स्कार्पियो छोड़कर भाग गया। आक्रोशित ग्रामीणो ने स्कार्पियो में आग लगा दी। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे डॉयल 112 के कर्मचारियों ने बलराम व बलदेव को सिम्स पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने बलराम को मृत घोषित कर दिया। वहीं बलदेव को आईसीयू में भर्ती किया गया है। इधर आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर चक्क ाजाम कर दिया। हिर्री पुलिस मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाइश देने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण मुआवजा तत्काल दिए जाने की मांग पर अड़े रहे। पुलिस कर्मियों ने पानी डाल कर स्कार्पियो में लगी आग बुझाई। टीआई शांत कुमार साहू ने ग्रामीणों को लेकर बिल्हा तहसीलदार के पास लेकर गए और मुआवजा राशि 25 हजार रुपए दिलाई। इसके बाद ग्रामीणों ने ***** जाम खत्म कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned