scriptपार्टी विशेष का स्टिकर लगी साडि़यां और कपड़े बंटे | Party-specific stickers saris and clothes split | Patrika News
बिलासपुर

पार्टी विशेष का स्टिकर लगी साडि़यां और कपड़े बंटे

पुलिस की नाक के नीचे रविवार को शहर में जमकर साड़ी और कपड़े बांटे

बिलासपुरNov 19, 2018 / 04:20 pm

Amil Shrivas

Party-specific stickers saris and clothes split

पार्टी विशेष का स्टिकर लगी साडि़यां और कपड़े बंटे

बिलासपुर. शहर में एक राजनीतिक पार्टी विशेष के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन और पुलिस की नाक के नीचे रविवार को शहर में जमकर साड़ी और कपड़े बांटे। कपड़ों में पार्टी का स्टीकर भी लगा था। हांलांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि साड़ी और कपड़े राजनीति पार्टी अपने लाभ के लि बांट रहीं थी या प्रतिद्वंदी पार्टी द्वारा कपड़े बंटवाए गए हैं। कपड़े बांटे जाने का हल्ला होने के बाद अचानक कपड़े बाटना कार्यकर्ताओं ने बंद कर दिया।
मुर्गा और बकरे का बाजार गर्म
मतदान की तारीख नजदीक आते ही मुर्गा और बकरे का बाजार गर्म हो गया है। पिछले १५ दिनों से बिक रहे १२० रुपए किलो से बढ़कर रविवार को १५० रुपए प्रति किलो में बिका। राजनीतिक पार्टियों की ओर से मतदाताओं के लिए मुर्गा पार्टी के लिए थोक में मुर्गा खरीदकर लेजाने का सिलसिला रविवाद से ही शुरू हो गया। इसी प्रकार बकरे का बाजार भी मतदान की तिथि पास आते ही बढ़ गया है। शहर के शनिचरी बाजार और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के मवेशी बाजारों में बकरे की कीमत पिछले ४ महीनों की अपेक्षा दो गुना अधिक हो गई।
सट्टा बीजेपी व कांग्रेस पर ही लगा रहे
चुनाव में सट्टा बाजार भी गर्म हो गया है। चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों व कांग्रेस के उम्मीदवारों के भाव बराबर हैं। इन दलों पर दांव लगाने वालों को दांव की रकम से दो गुना भाव सटोरिए दे रहे हैं। आप और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रत्याशियों की जीत पर १० से १५ गुना भाव तय हैं। सट्टा बाजार में अब तक कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशियों पर अधिक दांव लगाए गए हैं। ये सब कार्य शहर के पुराने सट्टेबाज कर रहे हैं। ये सिलसिला अभी मतदान व मतगणना तक चलेगा।

Home / Bilaspur / पार्टी विशेष का स्टिकर लगी साडि़यां और कपड़े बंटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो