scriptधारा 370 पर कांग्रेस मंत्री के इस VIDEO ने मचाई खलबली, लोग नाराज़ | people angry after congress minister controversial video on Kashmir | Patrika News
बिलासपुर

धारा 370 पर कांग्रेस मंत्री के इस VIDEO ने मचाई खलबली, लोग नाराज़

एक यूजर ने लिखा निराश किया, समझ सकता हूं उनकी मजबूरी पर (Kashmir issue)

बिलासपुरAug 07, 2019 / 04:30 pm

Saurabh Tiwari

people angry after congress minister controversial video on Kashmir

धरा 370 पर कांग्रेस मंत्री के इस VIDEO ने मचाई खलबली, लोग नाराज़

बिलासपुर. कश्मीर में धारा 370 और अनुच्छेद 35 ए हटने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस बाबा ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो जारी किया और अपनी प्रतिक्रिया दी है। (kashmir news) संविधान की हत्या नहीं सहेंगे शीर्षक से जारी इस वीडियो के आने के बाद ये तेजी से वायरल हुआ है। वहीं टीएस बाबा इस वीडियो को लेकर ट्रोल भी हो रहे हैं। इस वीडियो को मंगलवार शाम तक 55 हजार से ज्यादा लोग देख चुके थे। (kashmir controversy) 2400 रिएक्शंस आए थे वहीं 1700 कमेंट लोगों ने किए थे। (kashmir news today in hindi) हैरानी की बात यह है कि 1700 कमेंट में अधिकांश टीएस बाबा के खिलाफ, असहमति, विरोध या फिर चेतावनी के हैं।
लोगों ने दी चेतावनी
टीएस सिंहदेव के इस वीडियो पर गुस्साए लोगों ने कई प्रकार की चेतावनी भी दी है। एक यूजर ने भडक़ाया हुआ एक्सपेयरियन लीडर लिखा है तो दूसरे ने लिखा है कि बयान वापस ले लो या फिर आसन छोडऩे को तैयार रहो। वहीं एक और यूजर ने कहा है कि 52 सीट से 12 होने की तैयारी हो रही है। (article 370) वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आप कुछ नहीं कर पाएंगे, आपकी बातों में दम नहीं है आपसे असहमत हूं। एक यूजर का गुस्सा तो इतना फूटा है कि उसने लिखा है कि ऐसे ही चलते रहिए अगले लोकसभा में 20 सीट पर आ जाएंगे। (article 35A) मुझे शर्म आती है कि मैंने अपका चेहरा देखकर कांग्रेस को वोट किया था। आगे ऐसी गलती नहीं होगी। वहीं एक और ने लिखा है कि दुखद है, हमने गलती कर दी आपको जिता कर।
पुलिस की गाडी में कर रहे थे गन्दा काम, इस तरह पकड़ाए

सम्मान के साथ विरोध
टीएस बाबा के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है कि बाबा मैं आपका बहुत सम्मान करता था। आपसे ये उम्मीद नहीं थी, पूरे कांग्रेस में मैं सिर्फ आपका ही सम्मान करता था। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि बाबा आपके सामने हम तुच्छ हैं आपकी सादगी का हर कोई कायल है पर आज इस मुद्दे पर पूरा देश साथ खड़ा है हर कोई विचारधारा से हट कर इसका समर्थन कर रहा है आपके विचार अपने हैं इतना ही कह सकते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि सही निर्णय है महाराज काबर इसनें कहत ह …..ये विषय कुछुच झन कहां तेहर बने रही।
लोगों ने ये कहकर किया सपोर्ट
टीएस सिंहदेव के इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी सहमति भी दी है। उनमें से अधिकांश ने सहमत लिखा है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि महाराजा साहब की जय हो, वाकई आप स्ट्रांग लीडर हैं, आपने बिल्कुल सही कहा है कोई भी स्टेट हो सकता है। हम भी ऐसे फैसले की निंदा करते हैं। हलांकि पूरे कमेंट को टीएस सिंहदेव के फेसबुक पेज पर देखा जा सकता है जहां उनके समर्थन में लिखे गए पोस्ट विरोध, चिंता, हिदायत, की तुलना में काफी कम हैं।

Home / Bilaspur / धारा 370 पर कांग्रेस मंत्री के इस VIDEO ने मचाई खलबली, लोग नाराज़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो