scriptपहले चोर बनकर दो बाइकें चुराईं, पैसे खत्म हुए तो पहनी पुलिस की वर्दी और बीच चौराहे पर खुलेआम लोगों से करने लगा अवैध बसूली फिर.. | Police arrested young man for illegal recovery | Patrika News
बिलासपुर

पहले चोर बनकर दो बाइकें चुराईं, पैसे खत्म हुए तो पहनी पुलिस की वर्दी और बीच चौराहे पर खुलेआम लोगों से करने लगा अवैध बसूली फिर..

चोर बना और पुलिस बनकर चूना भी लगाया, पुलिस की पकड़ में आया शातिर बदमाश

बिलासपुरMay 17, 2019 / 12:13 pm

Murari Soni

Police arrested young man for illegal recovery

पहले चोर बनकर दो बाइकें चुराईं, पैसे खत्म हुए तो पहनली ली वर्दी और बीचा चौराहे खुलेआम लोगों से करने लगा बसूली फिर..

. सिविल लाइन थानांतर्गत मंगला चौक की घटना
. वर्दी पहन कर रहा था हेलमेट चेकिंग, पुलिस ने पकड़ लिया

बिलासपुर. मंगला चौक में 15 मई की रात वर्दी पहनकर युवक हेलमेट चेकिंग कर लोगों से वसूली करने लगा। शिकायत पर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़ा। जांच में पता चला युवक फर्जी पुलिस बनकर लोगों से वसूली कर रहा था। साथ ही रायपुर में एक युवक से बाइक खरीदने के नाम पर ठगी और मुंगेली क्षेत्र से एक बाइक चोरी कर चुका है। आरोपी से पुलिस ने दो बाइकें, पुलिस वर्दी बैज जब्त किया। कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार 15 मई को मुखबिर से थाने में सूचना मिली कि मंगला चौक के पास एक युवक पुलिस वर्दी में बाइक सीजी 04 एचवी 6423 में लोगों को डरा धमकाकर वसूली कर रहा है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर युवक को पकड़ा। उसके पास बैग से पुलिस वर्दी, बैज, आईकार्ड बरामद किया गया।
पूछताछ में युवक ने अपना नाम गौतम पिता बाबूलाल धृतलहरे (22 ) निवासी ग्राम खैराताल भाटापारा, जिला बलौदा बाजार बताया। उसने बताया कि बाइक को उसने रायपुर गुढिय़ार निवासी एक युवक से खरीदने के नाम पर घर ले गया और वापस नहीं किया। गुढिय़ारी थाने से जानकारी लेने पर पता चला कि आरोपी ने एक युवक की बाइक खरीदने के नाम पर ठगी कर बाइक को लेकर गया था। वहीं आरोपी गौतम ने बताया कि उसने एक महीने पूर्व मुंगेली क्षेत्र से बाइक सीजी 28 ई 0790 को चोरी किया था। उसके कब्जे से बाइकें जब्त की गई। वहीं युवक के पास से एक फर्जी आईकार्ड जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 170 के तहत अपराध दर्ज किया। आरोपी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

Home / Bilaspur / पहले चोर बनकर दो बाइकें चुराईं, पैसे खत्म हुए तो पहनी पुलिस की वर्दी और बीच चौराहे पर खुलेआम लोगों से करने लगा अवैध बसूली फिर..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो