scriptउठ गया पुलिस पर से भरोसा, हफ्ता ना देने पर चकना दुकान संचालक का किया ये हाल | Police beat up man badly for not giving extortion money | Patrika News
बिलासपुर

उठ गया पुलिस पर से भरोसा, हफ्ता ना देने पर चकना दुकान संचालक का किया ये हाल

कर दी इंसानियत की सारी हदें पार (Police beat up man badly)

बिलासपुरOct 12, 2019 / 04:55 pm

Saurabh Tiwari

बिलासपुर. मल्हार देशी शराब दुकान के पास चखना दुकान चलाने वाले ग्रामीणों ने हफ्ता देने से इनकार किया तो पुलिस कर्मियों ने दशहरे के लिए 5 चखना दुकान संचालकों को पकड़कर थाने ले गई। वहां आरक्षक ने पांचों की जमकर पिटाई की। 1 की हालत बिगडऩे पर बिना कार्रवाई की पुलिस कर्मियों ने छोड़ दिया। सिम्स में उपचार के लिए पहुंचने पर पुलिस ने डॉक्टर से सांठगांठ कर वहां से भगा दिया। मामला सामने आने पर एएसपी ने एक आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है। (Police beat up man badly)
जानकारी के अनुसार 8 अक्टूबर को पचपेड़ी के ग्राम लोहर्सी में गोठान व गाय को लेकर मचे बवाल को शांत कराने के लिए अधिकारियों ने मस्तूरी टीआई व पुलिस कर्मियों को भेजा गया था। शाम को वापस मस्तूरी आते समय मल्हार शराब दुकान के बाहर पुलिस कर्मियों ने वाहन रोककर चखना दुकान संचालकों से हफ्ता देने की बात कही। ग्राम चकरबेड़ा निवासी सुजीत कुमार घोष पिता छोटेलाल घोष, महेश धृतलहरे, युगल किशोर घोष समेत 5 लोगों ने हफ्ता देने से इनकार कर दिया। टीआई व पुलिस कर्मियों ने चखना दुकान संचालकों को पकड़कर थाना ले गए। थाना ले जाकर लॉकअप में पुलिस कर्मियों ने चखना दुकान संचालकों को जमकर पीटा। मरपीट में सुजीत कुमार के सिर में गंभीर चोट लगी। घायल सुजीत को पुलिस कर्मी बिना कार्रवाई किए छोड़ दिए। परिजन सुजीत को लेकर सिम्स पहुंचे। सिम्स के डॉक्टर से सांठगांठ कर पुलिस ने सुजीत को भर्ती किए बिना ही प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। सुजीत के पिता छोटेलाल ने शिकायत एएसपी संजय धु्रव से की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो