scriptRaid in hukka bar: लड़कों के साथ गुलाबी धुएं के बीच नशे के गुलछर्रे उड़ा रहीं थी ये लड़कियां, तभी पहुंच गई पुलिस और… | Police caught of drunk girls in the hookah bar | Patrika News

Raid in hukka bar: लड़कों के साथ गुलाबी धुएं के बीच नशे के गुलछर्रे उड़ा रहीं थी ये लड़कियां, तभी पहुंच गई पुलिस और…

locationबिलासपुरPublished: Jul 22, 2019 03:31:11 pm

Submitted by:

Murari Soni

Bilaspur police: पुलिस के पहुंचने के बाद भी युवाओं को कोई फर्क नहीं पड़ा और पुलिस कर्मियों के सामने हुक्का पीकर धुंआ उड़ाते रहे।

Police caught of drunk girls in the hookah bar

लड़कों के साथ गुलाबी धुए के बीच नशे के गुलछर्रे उड़ा रहीं थी ये लड़कियां, तभी पहुंच गई पुलिस और…

बिलासपुर. लड़कों के साथ गुलाबी धुए के बीच शहर के रहीसो की लड़कियां नशे के गुलछर्रे उड़ा रहीं थी तभी पुलिस(Bilaspur police) पहुंच गई, पुलिस और युवाओं के बीच विवाद (Police caught drunk girls)भी हुआ, विधानसभा में शहर विधायक शैलेष पांडेय द्वारा प्रदेश में संचालित हुक्का बार में युवकों के नशाखोरी के मुद्दे पर सरकार का ध्यान आकषर्ण करने के बाद रविवार को बिलासपुर पुलिस हरकत में आई। तारबाहर पुलिस ने टेलीफोन एक्सचेंज रोड स्थित कोयला हुक्का बार में छापामारा। यहां का नजारा ही कुछ और था, गुलाबी रौशनी में धुएं का गुबार उठ रहा था और डेढ़ दर्जन युवक व आधा दर्जन युवतियां नशे में टुन्न थी। पुलिस को देखते ही युवतियां पुलिस को कानून का पाठ पढ़ाने लगी। पुलिस ने बार संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
read more- हुक्का बार में पुलिस का छापा, नशे में टुन्न मिलीं कई रहीसों की लाड़लियां

रविवार देर शाम तारबाहर पुलिस जब कोयला हुक्का बार में दबिश दी तो यहां युवा हुक्के की कश लगाते मिले। पुलिस के पहुंचने के बाद भी युवाओं को कोई फर्क नहींपड़ा और पुलिस कर्मियों के सामने हुक्का पीकर धुंआ उड़ाते रहे। पुलिस ने युवाओं को एक किनारे बैठने की सलाह दी तो एक युवक सामने आया और युवती का बर्थडे पार्टी मनाने की जानकारी देने लगा। पुलिस ने युवकों के नाम और पते दर्ज किए। बारमें मौजूद आधा दर्जन युवतियों से पुलिस ने नाम पूछा तो युवतियां पुलिस को उल्टा कानून का पाठ पढ़ाने लगी। युवतियों ने महिला पुलिस अधिकारी द्वारा युवतियों से पूछताछ करने की बात कहते हुए नाम बताने से इनकार कर दिया। बार में मौजूद महिला पुलिस कर्मी ने युवतियों का नाम और पता दर्ज किया। बार से पुलिस ने 2 हुक्का, 4 फ्लेवर बॉक्स, हुक्का पॉट जब्त किया। बार संचालक रविन्द्र देवांगन पिता एलपी देवांगन ( 23) के खिलाफ पुलिस ने कोकपा एक्ट की धारा 5, 6, 22 ( क) के तहत अपराध दर्ज किया। जमानतीय अपराध होने के कारण पुलिस ने आरोपी को मुचलके पर छोड़ दिया।

आरक्षक भी लगा रहा था कश
कोयला हुक्का बार में आईजी कार्यालय में पदस्थ एक आरक्षक भी मौजूद था। आरक्षक खुद युवक और युवतियों के साथ मिलकर हुक्के का कश लगा रहा था। पुलिस को देखकर वह युवती की बर्थडे पार्टी मनाने का हवाला देकर उसने पुलिस की कार्रवाई का उल्टा विरोध करना शुरू किया। उसने खुद को आईजी कार्यालय में पदस्थ होने का सथी पुलिस कर्मियों पर रौब जमाने का प्रयास किया। कार्रवाई की चेतावनी देने पर आरक्षक शांत हो गया।

चल रहा था जश्न, म्युजिक की धुन में लगाए जा रहे थे युवा कश

हुक्का बार में दो दर्जन युवक और युवतियां जन्म दिन का जश्न मना रहे थे। म्युजिक की धून पर युवक कश लगा रहे थे। कार्रवाई का विरोध करने वाली युवतियों को पुलिस ने कानून की जानकरी देकर पूछताछ की। इसी बीच एक युवक भीड़ से निकलकर युवती (Police caught drunk girls)के पास पहुंचा और उसे हैप्पी बर्थडे बोलकर हाथ मिलाने लगा। पुलिस कर्मियों ने युवाओं के परिजनों से मोबाइल पर कॉल कर उनके बच्चों के बार में पार्टी मनाने की जानकारी दी। परिजनो के आग्रह पर पुलसि(Bilaspur police)ने युवक युवतियों को छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो