scriptपुलिस की शराबियों पर तीसरे दिन भी चली कार्रवाई, 30 से अधिक गिरफ्तार | Police crackdown on alcoholics for the 3rd day, more than 30 arrested | Patrika News
बिलासपुर

पुलिस की शराबियों पर तीसरे दिन भी चली कार्रवाई, 30 से अधिक गिरफ्तार

– एडिशनल एसपी शहर ने बताया कि कार्रवाई के दौरान स्कूल शाला मैदान, सड़क किनारे व अन्य जगहों पर बैठ कर शराब सेवन कर रहे लोगों पर कार्रवाई कर दुबारा ऐसी गलती न करने की हिदायत दी गई है।

बिलासपुरDec 13, 2020 / 11:27 pm

CG Desk

ARRESTED : पत्नी की हत्या कर सूरत से पैदल ही निकला था राजस्थान

ARRESTED : पत्नी की हत्या कर सूरत से पैदल ही निकला था राजस्थान

बिलासपुर. सड़क, स्कूल मैदान व खाली जगहों पर शराब की महफिल सजाने वाले शराबियों के खिलाफ बिलासपुर पुलिस की कार्रवाई तीसरे दिन भी लगातार जारी रही। तीसरे दिन भी पुलिस को ३ दर्ज से अधिक शराबी मिले, जिन पर आबकारी एक्ट की धारा ३६ च के तहत पुलिस कार्रवाई कर रही है।
शनिवार की रात जिले के १६ थानों की पुलिस ने शराबियों के खिलाफ चल रहे धरपकड़ अभियान के आगे बढ़ाते हुए ताबड़तोड़ कार्रवाई की। पुलिस टीम ने शहरी क्षेत्रों के साथ ही ग्रामीण थानों में सघन जांच अभियान व पेट्रोलिंग के माध्यम से कार्रवाई करते हुए ३० से अधिक शराबियों को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई। शराबियों को चेतावनी देकर ५-५ हजार के मुचलका पर रिहा किया गया। एडिशनल एसपी शहर ने बताया कि कार्रवाई के दौरान स्कूल शाला मैदान, सड़क किनारे व अन्य जगहों पर बैठ कर शराब सेवन कर रहे लोगों पर कार्रवाई कर दुबारा ऐसी गलती न करने की हिदायत दी गई है। पकड़े गए सभी शराबियों को मुचलका पर रिहा किया गया है।

Home / Bilaspur / पुलिस की शराबियों पर तीसरे दिन भी चली कार्रवाई, 30 से अधिक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो