scriptजीआरपी में 178 स्थायी वारंटी, दूसरे शहरों की स्थानीय पुलिस से मिलकर होगी गिरफ्तारी | Railway police arrest other cities criminals with help of local police | Patrika News
बिलासपुर

जीआरपी में 178 स्थायी वारंटी, दूसरे शहरों की स्थानीय पुलिस से मिलकर होगी गिरफ्तारी

सुबह वार्षिक निरीक्षण में पहुंचे एसपी ठाकुर ने थाने के अपराधों की समीक्षा की, जिसमें वर्ष 2020 जनवरी से अब तक दर्ज हुए चोरी के अधिकांश मामले लंबित होने पर उन्होंने अधिकारियों कने अनलॉक होने के बाद अब चोरों को पकडऩे के निर्देश दिए।

बिलासपुरDec 02, 2020 / 06:02 pm

Karunakant Chaubey

जीआरपी में 178 स्थायी वारंटी, दूसरे शहरों की स्थानीय पुलिस से मिलकर होगी गिरफ्तारी

जीआरपी में 178 स्थायी वारंटी, दूसरे शहरों की स्थानीय पुलिस से मिलकर होगी गिरफ्तारी

बिलासपुर. रेल एसपी जेआर ठाकुर ने मंगलवार को जीआपी थाना बिलासपुर का औचक निरीक्षण किया। थाने में स्थायी वारंटियों की संख्या 178 देखकर एसपी दंग रहे गए। उन्होंने वारंटियों को पकडऩे के लिए संबंधित शहरों की पुलिस के साथ मिलकर वारंटियों को पकडऩे के निर्देश दिए। साथ ही चोरी के लंबित प्रकरणेां को भी जल्द सुलझाने के आदेश दिए।

सुबह वार्षिक निरीक्षण में पहुंचे एसपी ठाकुर ने थाने के अपराधों की समीक्षा की, जिसमें वर्ष 2020 जनवरी से अब तक दर्ज हुए चोरी के अधिकांश मामले लंबित होने पर उन्होंने अधिकारियों कने अनलॉक होने के बाद अब चोरों को पकडऩे के निर्देश दिए। अधिकांश मोबाइल चोरी के मामलों की जांच करने से पहले साइबर सेल से जानकारी निकलवाने के बाद आरोपियों को पकडऩे के निर्देश दिए।

इसके बाद स्थायी वारंटियों की समीक्षा में पता चला कि थाने में 178 वारंटियों की सूची देखकर एसपी ठाकुर चौक गए। उन्होंने स्थायी वारंटियों को उनके गृहग्राम व शहर की पुलिस के साथ सामंजस्य स्थापित कर वारंटियों की सूची भेजने के बाद धरपकड़े की कार्रवाई के निर्देश दिए।

Home / Bilaspur / जीआरपी में 178 स्थायी वारंटी, दूसरे शहरों की स्थानीय पुलिस से मिलकर होगी गिरफ्तारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो