scriptनिर्धारित समय पर बंद हों साउंड सिस्टम, नहीं तो होगी कार्रवाई | Sound system should be closed at the scheduled time, otherwise action | Patrika News
बिलासपुर

निर्धारित समय पर बंद हों साउंड सिस्टम, नहीं तो होगी कार्रवाई

sound system band: पुलिस अधिकारियों ने शहर के डीजे, होटल, मैरिज पैलेस संचालकों की मीटिंग लेकर दिए निेर्दश

बिलासपुरFeb 14, 2020 / 11:04 am

yogesh vishwakarma

निर्धारित समय पर बंद हों साउंड सिस्टम, नहीं तो होगी कार्रवाई

निर्धारित समय पर बंद हों साउंड सिस्टम, नहीं तो होगी कार्रवाई

बिलासपुर. स्कूल व कॉलेज की परीक्षाएं और शादी के सीजन साथ-साथ होने पर गुरुवार को पुलिस अधिकारियों ने शहर के डीजे, होटल, मैरिज पैलेस संचालकों की बैठक लेकर निर्धारित समय पर साउंड सिस्टम बंद करने की चेतावनी दी है।
बिलासागुड़ी में गुरुवार को आयोजित की गई बैठक में अधिकारियों ने बताया कि निर्धारित समय में सभी समारोह में साउंड सिस्टम बंद होने चाहिए। देर रात तक साउंड सिस्टम बजने की शिकायत मिलने पर डीजे व जिम्मेदार संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई होगी। समारोह के मद्देनजर पार्र्किंग पहले से निर्धारित करने कहा गया, व्यवस्था नहीं होने पर चालानी कार्रवाई की बात कही गई। होटल के प्रवेश व पार्र्किंग में सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था करने, होटलों में बाहर से आने वाले बाहरी लोगों का परिचयपत्र पत्र की साफ सुथरी कॉपी रिकार्ड में रखने, संस्थानों में काम करने वाले सभी कर्मचारियों का बायोडॉटा परिचय पत्र समेत रखने, सड़क पर एक किनारे से बारात लेजाने की हिदासत दी गई। बैठक में एएसपी ओपी शर्मा समेत शहर के थानेदार व कर्मचारी समेत होटल, डीजे और मैरिज पैलेस संचालक उपस्थित थे।

Home / Bilaspur / निर्धारित समय पर बंद हों साउंड सिस्टम, नहीं तो होगी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो