scriptबाइक पर मार रहा था फर्राटे के अचानक आ गया खतरनाक मोड़, नहीं संभाल पाया गाड़ी हो गई मौके पर ही मौत | Speeding bike rider dies, collide with tree | Patrika News
बिलासपुर

बाइक पर मार रहा था फर्राटे के अचानक आ गया खतरनाक मोड़, नहीं संभाल पाया गाड़ी हो गई मौके पर ही मौत

पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी

बिलासपुरMay 23, 2019 / 05:05 pm

Amil Shrivas

bike rider death

बाइक पर मार रहा था फर्राटे के अचानक आ गया खतरनाक मोड़, नहीं संभाल पाया गाड़ी हो गई मौके पर ही मौत

जशपुरनगर. तेज रफ्तार के कारण एक बाइक सवार का संतुलन बिगड़ा और बाइक पेड़ से जा टकराई व सवार दूर खेत में जा गिरा। हादसे में बाइक सवार की मौत मौके पर ही हो गई। घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र की है। पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार टीव्हीएस स्पोट्र्स बाइक में एक अज्ञात युवक नारायणपुर से जशपुर मुख्य मार्ग की ओर जा रहा था।
बताया जाता है कि युवक तेज गति से बाइक चला रहा था। ग्राम चिटकवाइन के पास पहुंचने पर बाइक सवार का संतुलन वाहन में नहीं रहा। जिसके फलस्वरुप बाइक लहराती हुई जाकर पेड़ से टकरा गई। वहीं बाइक सवार पास में ही एक में जाकर कुछ दूरी पर जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर हवलदार छत्रपाल सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतक के बारे में जानकारी और पहचान करने की कोशिश करती रही। पुलिस को मृतक की जेब से 1100 रुपए नकद बरामद हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Home / Bilaspur / बाइक पर मार रहा था फर्राटे के अचानक आ गया खतरनाक मोड़, नहीं संभाल पाया गाड़ी हो गई मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो