scriptमोदी को हमारे कोयला, बाक्साइड व हीरा से प्यार है – मरकाम | State Congress president targeted Modi | Patrika News
बिलासपुर

मोदी को हमारे कोयला, बाक्साइड व हीरा से प्यार है – मरकाम

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने छग भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की जन विरोधी नीतियों के कारण हमें धरना आंदोलन करना पड़ रहा है। प्रदेश के 37 लाख अन्नदाताओं के हित के लिए यह लड़ाई लड़ी जा रही है।

बिलासपुरNov 13, 2019 / 12:28 pm

Murari Soni

modi2.jpg
बिलासपुर. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने छग भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की जन विरोधी नीतियों के कारण हमें धरना आंदोलन करना पड़ रहा है। प्रदेश के 37 लाख अन्नदाताओं के हित के लिए यह लड़ाई लड़ी जा रही है। छग के साथ केंद्र सरकार लगातार भेदभाव कर रही है। उन्होंने कहा कि किसानों के हित को लेकर हम लोग 13 नवम्बर को दिल्ली में घेराव करने वाले थे, लेकिन उसे टाल दिया गया। बुधवार को प्रदेश संगठन का जिलाध्यक्षों के साथ बैठक है। संभवत: 20 नवम्बर को हम लोग दिल्ली का घेराव करने की योजना बना सकते हैं। मरकाम ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को छग का कोयला, बाक्साइड, हीरा व पानी से प्यार हैं मगर किसानों के धान व चावल से इनकार है। हम इस अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहेंगे। उन्होने कहा राशन कार्ड पर गड़बड़ी की शिकायत मिल रही है तो उसका निराकरण विधायक, जिलाध्यक्ष व अधिकारियों से मिलकर कराएंगे।
पेनल से आने वाले नामों पर होगा विचार
नगरीय निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। हमने वार्ड से नाम मंगाए है। जो भी नाम वार्ड से आएंगे उसी पर विचार किया जाएगा। ऐसा संगठन के माध्यम से मैसेज किया गया है। उन्होने कहा वार्ड से ब्लाक, ब्लाक से जिला, जिला से प्रदेश कांग्रेस कमेटी को नाम भेजा जाएगा। हम कोशिश करेंगे 15 साल से जो कांग्रेस पार्टी के लिए लड़ा है। जिसने पार्टी के हित में काम किया है उन्हें टिकट में प्राथमिकता दी जाएगी।
जांच करेगी कमेटी, होगी कार्रवाई
प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने स्पष्ट करते हुए कहा जिस जगह के कांग्रेसियों के खिलाफ शिकायत मिल रही है। उसकी जांच प्रदेश कांग्रेस कमेटी कराएगी। बिलासपुर व मुंगेली जिला के कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं के खिलाफ गंभीर शिकायत मिली है। गलत करने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा। पार्टी की छवि खराब करने वालों पर कड़ी कार्रवाही होगी। सीएम के खिलाफ अपशब्द के मामले में बोले कि यह गंभीर मामला है इसकी जांच होगी।

Home / Bilaspur / मोदी को हमारे कोयला, बाक्साइड व हीरा से प्यार है – मरकाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो