scriptBilaspur Crime News: डिप्टी रेंजर की तीन दिन पुरानी संदिग्ध लाश बंद कमरे में मिली, 1 साल से ड़्यूटी से थे नदारद | Suspicious body of Deputy Ranger found in room | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: डिप्टी रेंजर की तीन दिन पुरानी संदिग्ध लाश बंद कमरे में मिली, 1 साल से ड़्यूटी से थे नदारद

Bilaspur Crime News: 1 साल से ड्यूटी से नदारद रहने वाले डिप्टी रेंजर की लाश शनिवार की शाम उनके चकरभाठा स्थित मकान में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को कमरे से दो शराब की खाली बॉटल मिली है।

बिलासपुरOct 16, 2021 / 11:59 pm

Ashish Gupta

Crime news

Brutal murder

बिलासपुर. Bilaspur Crime News: 1 साल से ड्यूटी से नदारद रहने वाले डिप्टी रेंजर की लाश शनिवार की शाम उनके चकरभाठा स्थित मकान में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को कमरे से दो शराब की खाली बॉटल मिली है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। रविवार को शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होने की बात पुलिस कह रही है।
चकरभाठा राम मंदिर के पास वाले डिप्टी रेंजर देवेंद्र पाठक एक साल से ड्यूटी से नदारद है। ड्यूटी से नदारत रहने के दौरान देवेन्द्र पाठक ने एक महिला को अपने साथ रखा हुआ था, इस बात पर देवेन्द्र पाठक से उनकी पत्नी व बेटी का विवाद भी हो रहा था। लगातार हो रहे विवाद के बीच देवेन्द्र की पत्नी व बेटी बुधवार शाम को बिलासपुर आ गई वही उनके साथ रह रही दूसरी महिला अपने घर चली गई थी। डिप्टी रेंजर बुधवार शाम साले के चकरभाठा स्थित घर गए।
वहां उन्होंने साले के साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद वे अपने घर लौट आए। इसके बाद आसपास के रहने वालों ने उन्हें नहीं देखा। शनिवार की दोपहर घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने इसकी जानकारी डिप्टी रेंजर की पत्नी को दी। इस पर उनकी पत्नी व रिश्तेदार पहुंच गए। रिश्तेदारों ने पुलिस की मौजूदगी में मकान का दरवाजा खोला गया। अंदर पलंग पर डिप्टी रेंजर की लाश पड़ी थी। कमरे में शराब की दो खाली बोतल पड़ी हुई थी।

Home / Bilaspur / Bilaspur Crime News: डिप्टी रेंजर की तीन दिन पुरानी संदिग्ध लाश बंद कमरे में मिली, 1 साल से ड़्यूटी से थे नदारद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो