scriptयुवती को प्यार के जाल में फंसाकर शादी का दिया झांसा, फिर बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार | The girl was lured into love by promising to marry her, then raped and made an obscene video, accused arrested | Patrika News
बिलासपुर

युवती को प्यार के जाल में फंसाकर शादी का दिया झांसा, फिर बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

CG Crime Case: युवक की प्रताड़ना से तंग युवती ने जब थाने जाकर शिकायत करने की बात कही तो युवक ने उसे 1 लाख 75 हजार रुपए लौटा दिया। बचत के रुपए जल्द देने की बात कहता रहा।

बिलासपुरApr 19, 2024 / 03:43 pm

Shrishti Singh

Bilaspur Crime News: 25 वर्षीय युवती को प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने पहले शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। फिर उसका वीडियो बनाकर वारयल करने की बात कहते हुए उसने युवती से 2 लाख 30 हजार रुपए ऐंठ लिए। युवती ने शिकायत की धमकी दी तो युवक ने 1 लाख 75 हजार लौटा दिया। इस बीच युवक ने युवती के साथ मारपीट की तो मामला थाने पहुंचा। पुलिस युवक को गिरतार कर आगे की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

Bastar Lok Sabha Elections 2024: बस्तर IG सुंदरराज पी मतदान के लिए लंबी कतार में लगे, कड़ी ड्यूटी के बाद डाला वोट

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी युवती प्राइवेट संस्थान में काम करने के दौरान युवक के सपर्क में आई। एक ही मोहल्ले के होने की वजह से दोनों की बीच अच्छी दोस्ती हो गई। युवक के बुलाने पर युवती जब उसके घर मिलने पहुंच गई। युवती को प्रेम जाल में फांसने के बाद युवक ने उसे शादी के रंगीन सपने दिखाए और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। संबंध बनाने के दौरान युवक ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। युवती ने जब शादी को लेकर दबाव बनाया तो युवक ने उसे वीडियो दिखा कर वायरल करते हुए बदनाम करने की धमकी देने लगा और उसने युवती से 2 लाख 30 हजार रुपए ऐंठ लिया। युवक की प्रताड़ना से तंग युवती ने जब थाने जाकर शिकायत करने की बात कही तो युवक ने उसे 1 लाख 75 हजार रुपए लौटा दिया। बचत के रुपए जल्द देने की बात कहता रहा। इस दौरान युवक ने युवती के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। मारपीट में घायल युवती ने थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें

Bastar Lok Sabha Poll 2024: इन मतदान केंद्रों पर वोटिंग खत्म, कुछ क्षेत्रों में 5 बजे तक होगी वोटिंग

थाना प्रभारी ठाकुर गौरव सिंह का कहना है कि युवती की शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस मामले में जांच के बाद आरोपी युवक को गिरतार कर न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Home / Bilaspur / युवती को प्यार के जाल में फंसाकर शादी का दिया झांसा, फिर बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो