scriptमैकेनिक बना रहा था एसी, मैनेजर ने चालू कर दी लाइन, चली गई जान | The mechanic was making AC, the manager started the line, went away | Patrika News
बिलासपुर

मैकेनिक बना रहा था एसी, मैनेजर ने चालू कर दी लाइन, चली गई जान

हादसा: लापरवाही से हुई घटना

बिलासपुरNov 05, 2018 / 01:36 pm

Amil Shrivas

The mechanic was making AC, the manager started the line, went away

मैकेनिक बना रहा था एसी, मैनेजर ने चालू कर दी लाइन, चली गई जान

बिलासपुर. श्रीकांत वर्मा स्थित एक मॉल में संचालित केएफसी के आउटलेट्स फ्रेंचायजी सफायर फूड प्राइवेट लिमिटेड में रविवार को एसी सुधार रहे मैकेनिक की करंट लगने से मौत हो गई। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार तालापारा निवासी राजेन्द्र कुमार साहू केएफसी की फ्रैन्चायजी सफायर फूड प्राइवेट लिमिटेड में एसी मैकेनिक था। रविवार दोपहर एसी में खराबी आने के कारण रेस्टोरेंट के मैनेजर वरूण मसे पिता विवेक मसे ने राजेन्द्र को एसी सुधारने भेजा था। वह पॉवर सप्लाई बंद कर वह एसी सुधार रहा था। इस समय मैनेजर ने पॉवर सप्लाई चालू कर दी। करंट लगने से राजेन्द्र की मौके पर मौत हो गई।
………………………………………………………….

पुराने विवाद में सेलून संचालक पर किया चाकू से ताबड़तोड़ हमला
बिलासपुर. व्यापार विहार रोड पर 20 दिन पूर्व युवक पर चाकू से हमला करने के मामले में फरार आरोपियों ने रविवार को सेलून संचालक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार तालापारा निवासी योगेश श्रीवास पिता लोभान श्रीवास (18 ) सेलून संचालक हैं। मोहल्ले में रहने वाले अल्ताफ, नदीम, फारूख और समीर खान से उसका पुराना विवाद चला आ रहा है। रविवार तालापारा निवासी सागर और शोएब योगेश को बाइक में बैठाकर नदीम के घर के पास ले गए। नदीम, अल्ताफ, फारुख व समीर खान ने योगेश से सीने व पीठ में वार किया। घायल को अस्पाल में भर्ती कराया गया है।
आरोपी फरार
सूत्रों के अनुसार आरोपियों ने अपने साथी बिलाल खान, आसिफ, इजहार खान और अनसान खान के साथ मिलकर १६ अक्टूबर को सरफराज खान पर चाकू से हमला किया था। घटना के बाद से फरार हैं।

Home / Bilaspur / मैकेनिक बना रहा था एसी, मैनेजर ने चालू कर दी लाइन, चली गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो