बीएसफ जवान पति देता था मां को पूरी तनख्वाह, सास से हुआ विवाद तो गला दबाकर की दी बहु ने हत्या

मस्तूरी थानांतर्गत ग्राम खैरा में 10 फरवरी को हुई थी घटना, पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपी बहु को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बिलासपुर. मस्तूरी थानांतर्गत ग्राम खैरा में रहने वाला बीएसएफ का जवान पूरी तनख्वाह मां को देता रहा। इस बात से नाराज जवान की पत्नी का अपनी सास से विवाद हुआ। गला दबाकर बहु ने सास को मौत के घाट उतार दिया। घटना 10 फरवरी को हुई। पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपी बहु को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मस्तूरी पुलिस के अनुसार ग्राम खैरा निवासी माधव साहू बीएसएफ में आरक्षक हैं। गांव में उनकी पत्नी प्रेमलता साहू (26 ), मां कारी बाई साहू ( 55) और पिता रामा साहू रहते हैं। माधव वेतन में मिलने वाली रकम को पत्नी की बजाए अपनी मां को देता आ रहा है। इस बात को लेकर कई बार पत्नी प्रेमलता और माधव के बीच विवाद हो चुका था। पति के दूसरे राज्य में ड्यूटी करने चले जाने के दौरान प्रेमलता और कारी बाई के बीच वेतन लेने की बात पर कई बार विवाद कर चुके थे। कुछ दिनों पूर्व माधव छुट्टियों में गांव आया है।

10 फरवरी को वह निजी का से बाहर चला गया था। उसके पिता रामा भी भांजे के लिए लड़की देखने चले गए थे। दोपहर करीब 12 बजे प्रेमलता और कारी बाई के बीच वेतन लेने की बात पर विवाद हुआ। प्रेमलता ने मौका पाकर कारी बाई की गला दबाकर हत्या कर दी। उसने पड़ोसियों को बुलवाया और करी बाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मर्ग कायम करने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। रविवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने डॉक्टर ने कारी बाई की गला दबाने से मौत होने की पुष्टि की। पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज किया। आरोपी प्रेमलता को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

Amil Shrivas Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned