scriptThe woman who came from Jharsuguda was doing this work secretly | झारसुगुड़ा से आई महिला चोरी-छिपे कर रही थी ये काम, पुलिस ने एक युवक के साथ रंगे हाथों पकड़ा | Patrika News

झारसुगुड़ा से आई महिला चोरी-छिपे कर रही थी ये काम, पुलिस ने एक युवक के साथ रंगे हाथों पकड़ा

locationबिलासपुरPublished: Feb 02, 2024 02:32:11 pm

Bilaspur crime news: महिला व युवक के पास से पुलिस ने दो किलो से अधिक का गांजा व मोबाइल जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है..

marride_woman.jpg
Bilaspur crime news: झारसुगुडा़ से गांजा लेकर रेल मार्ग से पहुंचे गांजा तस्करों को एसीसीयू व सिविल लाइन पुलिस ने सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। महिला व युवक के पास से पुलिस ने दो किलो से अधिक का गांजा व मोबाइल जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है।
पुलिस के अनुसार वेयरहाउस चौक के पास गांजा लेकर पहुंचने की सूचना एसीसीयू व सिविल लाइन की टीम को मिली। संयुक्त टीम ने मौके पर दबिश देकर एक युवक व महिला को हुलिए के अधार पर हिरासत में लेकर सामानों की जांच की तो पता चला सामान के नीचे गांजा रखा हुआ है।
पुलिस की पूछताछ में गांजा तस्करों ने अपना नाम जयनाथ पिता रघुनंदन चेरवा (38) निवासी फुलवार पोस्ट लटोरी थाना जयनगर जिला सूरजपुर व राधिका पति विकास चौधरी (29) निवासी ग्राम तुलसीनाला पोस्ट लटोरी थाना जयनगर जिला सूरजपुर होना बताया। जयनाथ चेरवा के पास से मिले सामान की तलाशी लेने पर पुलिस को 1 किलो 150 ग्राम गांजा व राधिका चौधरी के पास से मिले सामाने के एक कैरी बैग के अंदर से 1 किलो 100 ग्राम गांजा मिला।

एसीसीयू व सिविल लाइन पुलिस की संयुक्त टीम ने गांजा बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत जब्त कर कार्रवाई गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर सिविल लाइन पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
सीआरपी व आरपीएफ को चकमा देते हुए आटो से पहुंचे

झारखंड से गांजा लेकर जयनाथ चेरवा व राधिका चौधरी ट्रेन के रास्ते बिलासपुर रेलवे स्टेशन तक पहुंचे। दोनों जीआरपी व आरपीएफ की टीम को चकमा देकर रेलवे स्टेशन से बड़ी ही आसानी से बाहर निकले। आटो में बैठकर दोनों गांजा तस्कर वेयर हाउस पहुंच कर सूरजपुर जाने वाली बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान एसीसीयू व सिविल लाइन पुलिस को गांजा तस्कारो की सूचना पहुंच गई।

वेयर हाउस के पास एक महिला व व्यक्ति द्वारा गांजा तस्करी की सूचना मिली थी। हुलिए के आधार पर कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में लेकर संदेह के आधार पर सामानों की तलाशी लेने पर गांजा पाया गया। दोनों के खिलाफ एनडीपीेस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।
प्रदीप आर्या, थाना प्रभारी सिविल लाइन

ट्रेंडिंग वीडियो