scriptलॉकडाउन में बढ़ा अपराध, दुकान की छत तोड़कर चोर ने किया हजारों का माल पार | Theft of thousands in shop by breaking roof | Patrika News
बिलासपुर

लॉकडाउन में बढ़ा अपराध, दुकान की छत तोड़कर चोर ने किया हजारों का माल पार

– लगातार चोरी और रेप की घटना सामने आ रही है, एक तरफ कोरोना तो दूसरी और आपराधिक मामले।

बिलासपुरAug 03, 2020 / 04:52 pm

CG Desk

 चोरी

चोरी (File Photo)

बिलासपुर. चकरभाठा मुख्य मार्ग पर स्थित किराना दुकान की छत तोड़कर घुसे चोर ने हजारों का माल पार कर दिया। चकरभाठा पुलिस के अनुसार वार्ड नंबर ७ निवासी अमित कुमार श्यामनानी चकरभाठा वार्ड नंबर ५ मुख्य मार्ग पर किराना दुकान चलाते हैं। ३१ जुलाई को दोपहर १२ बजे वे दुकान बंद कर घर चले गए थे। रात में चोर ने उनकी दुकान की एलबेल्टरशीट को तोड़कर अंदर प्रवेश कर दुकान से १० पैकेट सिगरेट, ३० हजार रुपए सिक्के और अन्य सामान पार कर दिया।दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे और मॉनिटकर को चोर ने तोडफ़ोड़ किया। १ अगस्त को घर पहुंचने पर अमित को चोरी होने की जानकारी हुई। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

कोल डिपो का पुराना कर्मचारी वाहनों से डीजल चोरी करते पकड़ाया
वही बिलासपुर के मस्तूरी थानांतर्गत ग्राम भनेसर स्थित कोलडिपो के बाहर खड़े वाहनों से डीजल चोरी के मामले में कर्मचारियो ने कोल डिपो के पुराने कर्मचारी को चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा। मस्तूरी पुलिस के अनुसार हेमूनगर तोरवा निवासी मुरली मनोहर सुव्वाडा ग्राम भनेसर स्थित महावीर कोल डिपो में सुपरवाइजर हैं। कोल डिपो के बाहर डीजल टैंकर और अन्य वाहनों से पिछले कुछ दिनों से लगातार डीजल चोरी की शिकायतें उन्हें मिल रही थी। ३१ जुलाई को रात में डीजल चोर को पकडऩे के लिए कोल डिपो के कर्मचारी डिपो के बाहर छिपे थे। एक ट्रैंकर से डीजल चोरी कर रहे युवक को कर्मचारियों ने पकड़ा। चोरी करने वाला युवक कुबेर यादव पिता चन्द्रीका प्रयास यादव निवासी ग्राम धमनी निकला। आरोपी कुबेर पूर्व में कोल डिपो में काम करता था। उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज किया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो