scriptनव निर्वाचित विधायक के कार्यक्रम को लेकर जिलाध्यक्ष और ब्लाक अध्यक्ष के बीच खींचतान | Trouble between District President and Block President | Patrika News
बिलासपुर

नव निर्वाचित विधायक के कार्यक्रम को लेकर जिलाध्यक्ष और ब्लाक अध्यक्ष के बीच खींचतान

– शपथ ग्रहण में प्रदेश संगठन ने सभी को मिल जुलकर काम करने का निर्देश दिए तब एेसा लग रहा था इनके बीच विवाद का पटाक्षेप हो जाएगा लेकिन इसके सब कुछ इसके उल्टा हो रहा है।

बिलासपुरNov 24, 2020 / 06:52 pm

CG Desk

marwahi.jpg
बिलासपुर. मरवाही विधानसभा उप चुनाव जीत के बाद कांग्रेस संगठन में नेताओं के बीच विवाद गहराने लगा है। नव निर्वाचित विधायक डॉ. के के धु्रव के जीत के बाद जनसंपर्क कार्यक्रम जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता द्वारा तय किया गया है जिसका गौरेला ब्लाक अध्यक्ष अमोल पाठक द्वारा विरोध कर किया जा रहा है। जनसंपर्क कार्यक्रम २५ नवम्बर से शुरु होने वाला है। मरवाही विधानसभा उप चुनाव के दौरान कांग्रेस संगठन के नेताओं के बीच चली आ रही विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।
शपथ ग्रहण में प्रदेश संगठन ने सभी को मिल जुलकर काम करने का निर्देश दिए तब एेसा लग रहा था इनके बीच विवाद का पटाक्षेप हो जाएगा लेकिन इसके सब कुछ इसके उल्टा हो रहा है। नव निर्वाचित विधायक के के धु्रव का कार्यक्रम जिलाध्यक्ष और जोगी कांग्रेस से कांग्रेस में शामिल हुए ज्ञानेन्द्र उपाध्याय ने तय किया। कार्यक्रम की अगुवाई ज्ञानेन्द्र उपाध्याय द्वारा किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कार्यक्रम तय कर अपने लेटर पेड से तीनों ब्लाक को सूचना जारी किया जिसका गौरेला ब्लाक अध्यक्ष अमोल पाठक ने विरोध शुरु कर दिया है। ब्लाक अध्यक्ष अमोल पाठक का कहना है चुनाव में सेक्टर प्रभारी,बूथ प्रभारी और कार्यकर्ताओं दिनरात एक किया ।
कार्यक्रम सभी की उपस्थिति में बैठक कर तय करना चाहिए था लेकिन जिलाध्यक्ष ने एेसा नहीं किया । कार्यकर्ताओं को जानकारी दिए बगैर कार्यक्रम तय कर दिया है जिसका मैने नव निर्वाचित विरोध डॉ. के के धु्रव को फोन कर विरोध जताई है। ब्लाक अध्यक्ष ने कार्यक्रम को बायकाट करने की बात कही है। वहीं जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कार्यक्रम विधायक के सहमति से तय हुआ है। जनसंपर्क का कार्यक्रम बनाकर तीनों ब्लाक अध्यक्ष को भेजा गया है। बेवजह बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है। ब्लाक अध्यक्ष का विरोध समझ से परे हैं।

Home / Bilaspur / नव निर्वाचित विधायक के कार्यक्रम को लेकर जिलाध्यक्ष और ब्लाक अध्यक्ष के बीच खींचतान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो