scriptपकड़े गए 2 किंग कोबरा और 12 हत्था जोड़ी, कहते हैं जिसे मिल जाता है उसके यहाँ होती है नोटों की बारिश | two men arrested with 2 king cobra snake and twelve hatha jodi | Patrika News
बिलासपुर

पकड़े गए 2 किंग कोबरा और 12 हत्था जोड़ी, कहते हैं जिसे मिल जाता है उसके यहाँ होती है नोटों की बारिश

मिला चमत्कारी माना जाने वाला हत्था जोड़ा (hatha jodi) जिसे ये सपेरे बेचने की फिराक में थे (king cobra)

बिलासपुरAug 07, 2019 / 09:23 pm

Saurabh Tiwari

two men arrested with 2 king cobra snake and twelve hatha joda

पकड़े गए 2 किंग कोबरा और 12 हत्था जोड़ी, कहते हैं जिसे मिल जाता है उसके यहाँ होती है नोटों की बारिश

बिलासपुर। किंग कोबरा (king cobra) सांप अपने ज़हरीले पने के नाम से जाना जाता है। दुःख की बात यह है की यह प्रजाति विलुप्ति की ओर जा रहा है जिसके कारण इसे पकड़ना या बेचना गैरकानूनी है। शहर के कोनी क्षेत्र में घूम घूमकर लोगों को कोबरा दिखा रहे 2 सपेरों को वन विभाग ने पकड़ा है जिनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। हैरानी की बात यह हगाई की इनके पास से चमत्कारी माना जाने वाला 12 नग हत्था जोड़ा (monitor lizard testicles) भी बरामद किया गया है जिसे यह सपेरे बेचने की फिराक में थे।
मिली जानकारी के अनुसार भागीरथ कालबेरिया पिता पन्नालाल और तेजनाथ सपेरनाथ पिता कँवरनाथ 2 कोबरा प्रजाति के सांप को पकड़कर उन्हें लोगों को दिखा रहे थे। घूमकर वह अपने पास रखे 12 नग हत्था जोड़ा (hatha jodi) को भी बेचने के फिराक में थे। (king cobra saap ) इसी बीच वन विभाग को इनकी खबर मिली जिसके बाद इन्हें कोनी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया और बुधवार को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल दाखिल कर दिया गया है।
two men arrested with 2 <a  href=
king cobra a snake and twelve hatha joda” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/08/07/10_4944292-m.jpg”>तांत्रिक विधि से सिद्ध हत्था जोड़ा (asli hatha jodi) की करामात जान हैरान रह जाएंगे आप
हत्था जोड़ी एक ऐसी जोड़ी है जो दिखने में किसी का जुड़ा हुआ रुप है। हालांकी हत्था जोड़ी तंत्र में बहुत प्रसिद्ध है और इसका प्रभाव काफी अद्भुत निहित रहता है, तांत्रिक वस्तुओं में यह सबसे महत्वपूर्ण मानी जाती है। क्योंकी यह साक्षात चामुंडा देवी का प्रतिरूप माना जाता है। (hatha jodi kya hai) यदि इसे तांत्रिक विधि से सिध्द कर दिया जाए तो साधक निश्चित रूप से चामुण्डा देवी का कृपा पात्र हो जाता है यह जिसके पास होती है उसे हर कार्य में सफलता मिलती है, धन संपत्ति देने वाली यह बहुत चमत्कारी साबित हुई है। तिजोरी में सिन्दूर युक्त हत्था जोड़ी रखने से आर्थिक लाभ में वृद्धि होने लगती है। इसके सिद्ध हो जाने मात्र से धन स्वयं ही आकर्षित होता रहता है और धन-सम्पति, वशीकरण, शत्रु शमन में व्यक्ति सशक्त हो जाता है। जिस व्यक्ति के पास यह होती है। (hatha jodi prayog) उसे किसी बात कि कमी नहीं होती। उसकी लगभग सभी इच्छाएं पूर्ण होती चली जाती है।

Home / Bilaspur / पकड़े गए 2 किंग कोबरा और 12 हत्था जोड़ी, कहते हैं जिसे मिल जाता है उसके यहाँ होती है नोटों की बारिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो