scriptधारदार हथियार से हमला कर युवक से बाईक रुपए व मोबाइल लुटने वाले 2 गिरफ्तार | Two vicious people who looted bikes and mobiles were arrested from | Patrika News
बिलासपुर

धारदार हथियार से हमला कर युवक से बाईक रुपए व मोबाइल लुटने वाले 2 गिरफ्तार

रहंगी खेल मैदान के पास रुके एक युवक पर सोमवार रात दो युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर घायल का मोटर सायकल, मोबाइल, नगदी रकम 5 हजार लूट को अंजाम दिया।

बिलासपुरJan 22, 2020 / 12:25 pm

Kranti Namdev

knife_attack.jpg
बिलासपुर. रहंगी खेल मैदान के पास रुके एक युवक पर सोमवार रात दो युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर घायल का मोटर सायकल, मोबाइल, नगदी रकम 5 हजार लूट को अंजाम दिया। सूचना के बाद चकरभाठा पुलिस ने दोनों युवकों को चकरभाठा क्षेत्र में शराब सेवन करते गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से हथियार व बाईक बरामद कर पुलिस ने मामले का खुलासा किया। प्रार्थी का निजी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।
एडीशनल एसपी ओम प्रकाश शर्मा ने मंगलवार को कार्यालय में लूट की घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि चकरभाठा अचानकपुर निवासी नरेन्द्र गोस्वामी पिता बलदेव गोस्वामी (27) अपनी सोल्ड मोटर सायकल से बिल्हा से वापस अपने घर चकरभाठा अचानकपुर आ रहा था।। नरेन्द्र रहंगी मैदान के पास रुका ही था कि दो युवक पहुंचे और धारदार हथियार चापड़ व पट्टे से हमला करने लगे। नरेन्द्र कुछ समझ पाता इससे पहले ही दोनों युवकों ने उससे मोटर सायकल की चॉबी, मोबाइल व पर्स लूट कर पेंड्रीडीह बाईपास की ओर भाग निकले। खून से लथपथ नरेन्द्र गोस्वामी किसी तरह चकरभाठा थाने पहुंचा। खून से लथपथ नरेन्द्र को पुलिस ने चकरभाठा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार कराने लेकर गए व रास्ते में ही बयान को दर्ज किया। लूट की सूचना पर शहर के बाहर जाने वाले सभी रास्तों को पुलिस ने सिल कर दिया। पेंड्रीडीह बाईपास में तलाशी के दौरान दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवकों ने अपना नाम दीपक मरकाम पिता मुन्ना मरकाम (23) व हेमंत वर्मा पिता संतोष वर्मा (20) मोढीपार थाना बिल्हा निवासी है। दोनों से पुलिस ने हमले में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल दाखिल करा दिया है।

लूट रकम से पी रहा था संदेही शराब
पेट्रोलिंग के दौरान चकरभाठा पुलिस को पेंड्रीडीह बाईपास से जांजगीर चांपा बाईपास की ओर जा रही थी। रास्ते में पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को दो युवक दिखाई दिए। दीपक शराब पी रहा था। पुलिस ने लूट की रकम 5 हजार में से तीन हजार रुपए बरामद किया है। दो हजार की संदेहियों ने शराब व चखने में खर्च दिए।

जांजगीर-चांपा भगाने की फिराक में थे आरोपी
पुलिस की पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि दोनों संदेही दीपक व हेमंत बाईक व नगदी रकम की लूट के बाद बाईपास के रास्ते जांजगीर-चांपा जाने के लिए निकले थे।

धारदार हथियार से हमला करके लूट की वारदात को अंजाम देने की सूचना के बाद नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश की जा रही थी। तलाशी के दौरान जांजगीर-चांपा बाईपास के शराब पीते दो युवक दिखाई दिए पास जाकर पूछताछ करने पर दोनों संदेहियों को हिरासत में लिया गया है।
ओपी शर्मा, एडीशनल एसपी शहर

Home / Bilaspur / धारदार हथियार से हमला कर युवक से बाईक रुपए व मोबाइल लुटने वाले 2 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो